Bad roads of Bhilai flyover

Bhilai News: घटिया निर्माण की वजह से फ्लाईओवर की सड़कें खराब, कलेक्टर पुष्पेन्द्र मीणा ने किया निरीक्षण

Bhilai News: घटिया निर्माण की वजह से फ्लाईओवर की सड़कें खराब, कलेक्टर पुष्पेन्द्र मीणा ने किया निरीक्षण Bad roads of Bhilai flyover

Edited By :   Modified Date:  July 14, 2023 / 10:31 AM IST, Published Date : July 14, 2023/10:28 am IST

भिलाई: Bad roads of Bhilai flyover भिलाई टाउनशिप के अंदर बने फ्लाईओवर को अब जल्द शुरू किया जाएगा। इसके लिए कलेक्टर पुष्पेन्द्र मीणा ने एसपी शलभ सिन्हा के साथ इसका निरीक्षण किया और बीएसपी के अधिकारियों को इसमें आई तकनीकी दिक्कतों को दूर करने के निर्देश भी दिए हैं।

Bhilai News: पद्मविभूषण पंडवानी गायिका तीजन बाई की तबीयत बिगड़ी, कुशल क्षेम जानने सासंद विजय बघेल पहुंचे अस्पताल

बता दें कि 12 साल पहले 25 करोड़ की लागत से यह फ्लाईओवर  तैयार किया गया था। शुरू से ही विवादों में रहने के कारण 2021 में इसका उद्घाटन भी हुआ , लेकिन कुछ दिनों में ही घटिया निर्माण की वजह से इसमें दरारे आने लगी तो इस पर आवाजाही बंद कर दी गई। इसे लेकर आईबीसी 24 ने प्रमुखता से खबर भी दिखाई थी, जिसके बाद यह बड़ा असर सामने आया है।

Bijapur News: सरकारी स्कूल छोड़ निजी स्कूल में दाखिल होने के लिए मजबूर बच्चे, पहली से पांचवी तक को पढ़ाने के लिए सिर्फ एक ही शिक्षक

Bad roads of Bhilai flyover यह फ्लाईओवर बीएसपी के अंदर जाने वाले भारी वाहनों के लिए बनाया गया था जो खुर्सीपार गेट से होते हुए बोरिया गेट तक पहुंचता है। सीएसवीटीयू के वाइस चांसलर ने फ्लाईओवर में आई दरारों की जांच विवि के जियोटैक लैब में कराने की भी बात कही थी। ट्रैफिक डीएसपी सतीश ठाकुर ने बताया कि फ्लाई ओवर के आसपास रिहायशी इलाका होने के कारण जाम की स्थिति बनी रहती है, लेकिन ब्रिज के शुरू होने के बाद दुर्गा चौक में जाम नहीं लगेगा।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक