NEET Student Suicide in CG

CG: वीडियो बनाकर कर लिया सुसाइड, NEET परीक्षा से पहले फांसी पर झूला कोचिंग स्टूडेंट, खुद ही बताई ये वजह..

पुलिस ने सूचना देकर परिजनों से जानकारी ली हैं। पिता कमलेश निषाद का कहना हैं की उनका बेटा प्रभात ख़ुदकुशी नहीं कर सकता। वह काफी होनहार था और इसीलिए वह एक साला से भिलाई में नीट की कोशिंग भी कर रहा था।

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2023 / 11:23 AM IST, Published Date : May 8, 2023/11:23 am IST

NEET Student Suicide in CG: दुर्ग जिले में एक एक कोचिंग छात्र के सुसाइड का मामला सामने आया हैं। मृतक का नाम प्रभात निषाद हैं औअर वह नीट इम्तेहान की तैयारी में जुटा हुआ था। प्रभात की लाश उसके किराये के मकान से बरामद की गई हैं। मृतक प्रभात के पिता टीचर हैं। बेटे के मौत से पूरा परिवार सदमे में हैं। उनका कहना हैं की उनका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता।

सिनेमाघरों में आज नहीं दिखाई जाएगी ‘The Kerala Story’, थियेटर मालिकों ने बताई है ये वजह

फांसी लगाने वाला प्रभात मूलतः बेरला का रहने वाला हैं। वह पिछले एक सटल से नेवई इलाके में किराये के मकान में रहकर नीट एक्जाम की तैयारी कर रहा था। हैरानी की बात ये हैं की प्रभात ने ख़ुदकुशी से पहले एक वीडियों भी बनाया जिसे उनसे अपने परिजनों को भेजा था। वीडियों में प्रभात ने स्वीकारा हैं की वह नीट परीक्षा के लिए तैयार नहीं हैं। जानकारी के मुताबिक़ प्रभात दो और बार इस परीक्षा में असफल रह चुका था। आशंका जताई जा रही हैं की वह अपनी नाकामी से निराश था।

8 लोगों की दर्दनाक मौत, ट्रक और पिकअप वैन की जोरदार टक्कर, 17 गंभीर तौर पर घायल

NEET Student Suicide in CG: पुलिस ने सूचना देकर परिजनों से जानकारी ली हैं। पिता कमलेश निषाद का कहना हैं की उनका बेटा प्रभात ख़ुदकुशी नहीं कर सकता। वह काफी होनहार था और इसीलिए वह एक साला से भिलाई में नीट की कोशिंग भी कर रहा था। बहरहाल पुलिस ने नेवई के उसके कमरे को सील करते हुए मामले की विवेचना शुरू कर दी हैं। गौरतलब हैं की परीक्षा और परिणामों के इस दौर में लगातार स्टूडेंट्स के द्वारा आत्मघाती कदम उठाने की खबरे सामने आ रही हैं। पढ़ाई का दबाव नहीं झेल पाने वाले स्टूडेंट्स सुसाइड जैसे कदम उठा रहे हैं। बेहतर प्रदर्शन करने का दबाव और परिवार समाज की उम्मीदों के बीच फंसे स्टूडेंट्स खुद के भविष्य को लेकर फैसला नहीं ले पा रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक