महादेव सट्टा एप के मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर पर इनाम घोषित, जानें सूचना देने वाले को कितना मिलेगा पैसा |

महादेव सट्टा एप के मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर पर इनाम घोषित, जानें सूचना देने वाले को कितना मिलेगा पैसा

online satta matka result: मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर को पकड़ने के लिए IG रामगोपाल गर्ग ने 25 हजार और नए SP जितेंद्र शुक्ला ने 10 हजार का इनाम रखा है।

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2024 / 06:17 PM IST, Published Date : February 7, 2024/6:16 pm IST

online satta matka : दुर्गः SP जितेंद्र शुक्ला और आईजी रामगोपाल गर्ग ने पदभार ग्रहण करते ही देश भर के चर्चित महादेव सट्टा एप मामले के मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर के खिलाफ इनाम घोषित किया है। मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर को पकड़ने के लिए IG रामगोपाल गर्ग ने 25 हजार और नए SP जितेंद्र शुक्ला ने 10 हजार का इनाम रखा है।

दरअसल, छत्तीसगढ़ में आईएएस अधिकारियों के तबादले के बाद जिलों में नए एसपी और रेंज के नए आईजी ने पदभार संभाल लिया है। ऑनलाइन महादेव सट्टा एप मामले के मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर को पकड़ने के लिए IG रामगोपाल गर्ग ने 25 हजार और नए SP जितेंद्र शुक्ला ने 10 हजार का इनाम रखा है। कुल मिलाकर सौरभ के बारे में जानकारी देने वाले को 35 हजार रुपए का इनाम देने का ऐलान किया गया है। साथ ही यह भी कहा गया है कि सौरभ चंद्राकर की जानकारी देने वाले का नाम भी गुप्त रखा जाएगा।

online satta matka : ED के साथ ही पुलिस ने भी दर्ज की FIR

एक तरफ जहां महादेव सट्टा एप को लेकर ईडी भी कार्रवाई कर रही है। इधर दुर्ग पुलिस ने भी महादेव सट्टा एप को लेकर एफआईआर दर्ज की है। इसी मामले में फरार आरोपी सौरभ चंद्राकर के खिलाफ भिलाई के जामुल थाना में जुआ एक्ट का अलग-अलग मामला दर्ज है। सौरभ के खिलाफ 12 अप्रैल 2022, 4 और 23 जून 2023 को अपराध दर्ज किया था। बताया जा रहा है कि आरोपि सौरभ चंद्राकर भिलाई के छावनी थाना अंतर्गत मदर टेरेसा नगर मयूर पार्क के पास का रहने वाला है और लंबे समय से फरार चल रहा है।

इधर नए पुलिस एसपी और आईजी ने पदभार लेते ही एक्शन मोड में हैं। पुलिस अधिकारी ने महादेव एप मामले में फरार आरक्षक अर्जुन यादव पर बड़ी कार्रवाई की गई है। नए एसपी जितेंद्र शुक्ला ने अर्जुन यादव को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। इस मामले में उसका भाई भीम यादव लंबे समय से जेल में बंद है, एक अन्य भाई सहदेव यादव फरार है।

online satta matka : ED के साथ ही पुलिस ने भी दर्ज की FIR

read more: Gwalior News: SP ऑफिस पहुंचा किन्नर समाज, आप बीती बताते हुए लगाई मदद की गुहार, जानें क्या है मामला

read more: Sarkari Yojana: बेटी के पैदा होते ही यहां शुरू करें निवेश, 21 की उम्र में मिलेंगे 70 लाख रुपए, जानिए कैसे