Employees will go on strike again from Monday

सोमवार से फिर हड़ताल पर जाएंगे कर्मचारी, मंत्री लखमा बोले- आंदोलन के पीछे RSS का हाथ, गरमाई सियासत

Employees will go on strike again from Monday

Edited By: , August 20, 2022 / 12:27 PM IST

रायपुरः सोमवार से छत्तीसगढ़ के लाखों कर्मचारी फिर से हड़ताल पर जा रहे हैं, यानि फिर से सरकारी दफ्तरों में कामकाज ठप होने वाला है। उधर कैबिनेट मंत्री ने कवासी लखमा ने कर्मचारियों की हड़ताल के पीछे RSS के हाथ होने की बात कहकर खलबली मचा दी है।                                 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more : प्रदेश के किसानों और पशुपालकों के लिए अच्छी खबर, सीएम बघेल राजीव गांधी जयंती पर देंगे बड़ी सौगात

भूपेश सरकार ने कर्मचारियों का 6 प्रतिशत डीए बढ़ा दिया है, इसके बावजूद भी कर्मचारी सोमवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जा रहे हैं और आज के दिन कर्मचारियों की हड़ताल की सुगबुगाहट देखने को मिली। सीएम रमन सिंह ने कर्मचारियों की हड़ताल का समर्थन करते हुए ट्विट किया। रमन ने लिखा कि जब केंद्र सरकार 34% DA दे रही है। पड़ोसी राज्य मप्र की सरकार 34% डीए दे रही है, तो छग के कर्मचारियों के साथ यह अन्याय क्यों? रमन सिंह ने ट्विट को लेकर कांग्रेस पलटवार करने से पीछे नहीं रही। मंत्री कवासी लखमा ने कर्मचारियों की हड़ताल का संबंध का RSS से जोड़ दिया।

Read more : सेक्स स्कैंडल में फंस चुके है ये दिग्गज खिलाड़ी, कर चुके हैं क्रिकेट जगत को शर्मसार 

कुल मिलाकर कर्मचारियों की हड़ताल भूपेश सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती बन गई है, बीजेपी कर्मचारियों के बहाने सरकार को घेर रही है, देखना होगा कि कर्मचारियों को सरकार अब कैसे साध पाती है ?

आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें