Family members of woman beats Govt Hospital doctor

सरकारी अस्पताल के डॉक्टर से महिला के परिजनों ने की मारपीट, बीमारी से थी परेशान, लेकिन डॉक्टर नहीं कर रहे थे ईलाज

सरकारी अस्पताल के डॉक्टर से महिला के परिजनों ने की मारपीट! Family members of woman beats Govt Hospital doctor

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : June 19, 2022/5:52 am IST

लोरमी: lormi Govt Hospital doctor जिले के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर से मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला इलाज के लिए अस्पताल पहुंची थी। महिला बीमारी से परेशान थी और इलाज के लिए डॉक्टर से बार बार गुहार लगा रही थी।

Read More: अक्सर प्यार में धोखा खाते हैं इन चार राशि वाले लोग, चाहे करते हों बेइंतहा मोहब्बत

beats Govt Hospital doctor आरोप है कि डॉक्टर ने इलाज में देर और आनाकानी की, जिससे मौके पर मौजूद परिजन गुस्सा गए और डॉक्टर से मारपीट कर दी। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। घटना के बाद अस्पताल के डॉक्टर्स ने काम बंद कर दिया है और सिर्फ इमरजेंसी सेवाएं ही बहाल रखी हैं।

Read More: स्टेज पर ही दूल्हे ने दुल्हन को जड़ दिया झन्नाटेदार तमाचा, सन्न रह गई युवती, वायरल हुआ वीडियो

वहीं मारपीट के बाद डॉक्टर का कहना है कि मरीज के परिजनों ने दुर्व्यवहार किया और बेवजह मारपीट की। मामले में बीएमओ का कहना है कि सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कलेक्टर से मिलेंगे। ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Read More: रात 1 बजे संदिग्ध अवस्था में पकड़ाए अधेड़ प्रेमी-प्रेमिका, ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटा

फिलहाल मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है और जांच कर रही है। उधर आईएमए ने सरकार को पत्र लिखकर मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है। आईएमए ने कहा है कि पिछले कुछ सालों में छत्तीसगढ़ में डॉक्टरों के साथ हिंसा की घटनाएं बढ़ी हैं।

Read More: भाभी ने देवर के प्राइवेट पार्ट पर उढ़ेल दिया खौलता पानी, बुरी तरह जल गया युवक का गुप्तांग, इस बात को लेकर हुआ था विवाद

 
Flowers