Villagers Caught Girlfriend Boyfriend in Objectionable Position at Midnight

रात 1 बजे संदिग्ध अवस्था में पकड़ाए अधेड़ प्रेमी-प्रेमिका, ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटा

रात 1 बजे संदिग्ध अवस्था में पकड़ाए अधेड़ प्रेमी-प्रेमिका! Villagers Caught Girlfriend Boyfriend in Objectionable Position at Midnight

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : June 19, 2022/2:43 am IST

रायबरेली: Girlfriend Boyfriend in Objectionable Position जिले के मैनाहार कटरा गांव से प्रेमी-प्रेमिका को तालीबानी सजा दिए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अधेड़ प्रेमी-प्रेमिका देर रात संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए थे, जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को बेरहमी से पीटा और अलग-अलग पेड़ों से बांध दिया। वहीं, मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को थाने ला लिया और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: राजकीय सम्मान के साथ किया गया शहीद भारत का अंतिम संस्कार, जम्मू-कश्मीर में हुए थे शहीद

Girlfriend Boyfriend in Objectionable Position मिली जानकारी के अनुसार मामला बछरावां थाना क्षेत्र का है, जहां महिला अपने प्रेमी से मिलने चोरी-छिपे पहुंची थी। लेकिन इसी दौरान कुछ ग्रामीणों ने दोनों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ लिया और बेरहमी से पिटाई कर दी। इस घटना में दोनों को गंभीर चोट आई है। इस दौरान महिला और उस आदमी को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई है।

Read More: अनियंत्रित होकर पलटा बारातियों से भरा पिकअप, 5 की मौत, तीन दर्जन से अधिक घायल, 10 की हालत गंभीर

महिला का कहना है कि उसे रात एक बजे गांव वालों ने पकड़ा और फिर उसके साथ मारपीट की गई। महिला का आरोप है कि उसकी पेड़ से बांधकर पिटाई की गई। जानकारी के मुताबिक महिला को गंभीर चोट आई है। खास तौर पर उसकी आंख सूजी हुई नजर आ रही है। इसके अलावा पूरे शरीर पर मारपीट की चोट है।

Read More: प्रदेश में गहराया पेट्रोल-डीजल का संकट, पंप में नहीं मिल रहा इंधन, कंपनियों ने घटाई 40 फीसदी सप्लाई

 
Flowers