Father killed daughter for refusing to cook food in ambikapur

बेटी ने खाना बनाने से किया इंकार तो बाप बना हैवान, दी ऐसी खौफनाक सजा कि कांप गया पूरा इलाका

rime news : बेटी ने जब खाना बनाने से इंकार कर दिया तो पिता का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए पिता ने पीट-पीट कर बेटी की जान ले ली।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : August 29, 2022/11:13 pm IST

अंबिकापुर । crime news : बेटी ने जब खाना बनाने से इंकार कर दिया तो पिता का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए पिता ने पीट-पीट कर बेटी की जान ले ली। फिर पत्नी के साथ मिलकर जंगल ले जाकर बेटी के शव को एक पेड़ में फांसी के फंदे पर लटका दिया। फिर खुद थाने में जाकर बेटी के गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवा दी। ये सनसनीखेज वारदात सरगुज़ा के दरिमा थानाक्षेत्र की है।

यह भी पढ़ें : रेल यात्रा करने से पहले पढ़ लें ये खबर, नहीं तो पड़ेगा पछताना, रेलवे ने रद्द की 58 ट्रेनें, यहां देखें पूरी लिस्ट 

यही नहीं जब करीब डेढ़ माह बाद लड़की का कंकाल मिला तो खुद कपड़ों के आधार पर की उसकी शिनाख्त भी की। पति पत्नी पुलिस की गिरफ्त में है। दरअसल, दरिमा थाना क्षेत्र का रहने वाला विश्वनाथ एक्का ने दरिमा थाने में पहुंचकर रिपोर्ट लिखवाई की उसकी बेटी का 29 जून से लापता हो गई है। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर 11 साल की नाबालिग लड़की की तलाश शुरू की। करीब डेढ़ माह बाद पुलिस को सूचना मिली कि जंगल में एक पेड़ पर कंकाल लटका हुआ है। ऐसे में विश्वनाथ एक्का ने ही कपड़ों के आधार पर उसकी पहचान अपनी बेटी न्यासा के रूप में की। पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी तब शार्ट पीएम रिपोर्ट से यह पता चला कि नाबालिग लड़की की हत्या कर उसे पेड़ पर लटकाया गया है ऐसे में पुलिस ने जब विश्वनाथ एक्का से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने खुलासा किया कि लड़की के बार-बार बिना बताए चले जाने से वह नाराज रहा करता था।

यह भी पढ़ें :  8th Pay Commission Update News: सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, इस तारीख को लागू होगा 8वां वेतन आयोग! जानें किसकी-कितनी बढ़ेगी सैलरी? 

घटना के दिन उसने अपनी बेटी को खाना बनाने को कहा जिस पर बेटी ने इंकार कर दिया ऐसे में विश्वनाथ एक्का ने अपनी बेटी को हाथ और लाठी डंडे से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। ऐसे में विश्वनाथ एक्का ने अपनी दूसरी पत्नी दिलाशा एक्का के साथ मिलकर बेटी के शव को जंगल ले गया और फिर उसे फांसी का रूप देने के लिए चुन्नी से उसके शव को पेड़ से लटका दिया।

यह भी पढ़ें : Belinda Love Raigear: ‘700 पुरुषों के साथ कर चुकी हैं सेक्स’, नहीं आती शर्म, इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा 

और भी है बड़ी खबरें…