साईनाथ पैरामेडिकल कॉलेज के संचालक के खिलाफ FIR दर्ज, 300 से ज्यादा छात्रों का कराया फर्जी एडमिशन

fir-lodged-against-operator-of-sainath-paramedical-college : रायपुर के टिकरापारा थाने में साईनाथ पैरामेडिकल कॉलेज के संचालक नरेंद्र पांडे के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक पांडे ने 300 से ज्यादा छात्रों का फर्जी एडमिशन कराया हैं।

Edited By: , May 19, 2022 / 10:06 PM IST

रायपुर । रायपुर के टिकरापारा थाने में साईनाथ पैरामेडिकल कॉलेज के संचालक नरेंद्र पांडे के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक पांडे ने 300 से ज्यादा छात्रों का फर्जी एडमिशन कराया हैं। संस्था को संचालक द्वारा मेडिकल साइंस यूनिवर्सिटी MSU जबलपुर से मान्यता प्राप्त बताया गया है।

Read more :  सरकारी नौकरी: 12वीं पास लोगों के लिए भारतीय सेना में सुनहरा अवसर, इच्छुक उम्मीदवार इस तरह कर सकते हैं आवेदन

वहीं छात्रों ने कहा कि पांडे ने हमारे जीवन के साथ खिलवाड़ किया गया हैं। अब तक हमारी एक भी परीक्षा नहीं हुई हैं। ऐसे में इस आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। हमारे माता-पिता ने साईनाथ पैरामेडिकल कॉलेज पर भरोसा करके एडमिशन कराया। तीन साल बीत जाने के बाद कॉलेज प्रबंधन द्वारा एक भी परीक्षा नहीं कराई गई है। ऐसे में हमारा भविष्य अधर में लटका हुआ है।

Read more :  Raipur AIIMS में शुरू होगी ये नई व्यवस्था, मरीजों को मिलेगी राहत 

पी़ड़ित छात्रों ने बताया कि साईनाथ पैरामेडिकल कॉलेज नाम का यह संस्थान पूरी तरह से फर्जी है । इसका किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय में कोई रजिस्ट्रेशन नहीं है। यहां छात्रों का बीते 3 सालों से कोई एग्जाम नहीं हुआ है। अपने ही स्तर पर यह कॉलेज खोलकर छात्रों से फीस की वसूली की जाती है और उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।