FIR Registered against son of Raigarh Congress MLA

रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक के बेटे के खिलाफ FIR दर्ज, सिपाही से मारपीट करने और वर्दी फाड़ने का आरोप

रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक के बेटे के खिलाफ FIR दर्ज! FIR Registered against son of Raigarh Congress MLA on charge of Beaten Policeman

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : April 16, 2022/11:25 pm IST

रायगढ़: son of Raigarh Congress MLA  सिपाही से मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ने के मामले में रायगढ़ के विधायक प्रकाश नायक के बेटे रितिक नायक के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार देर रात की है।

Read More: हमारे हनुमान…अब सियासत के संकट मोचक! जीत की खबर मिलते ही कांग्रेस कार्यालय में बजने लगे ढोल नगाड़े

son of Raigarh Congress MLA  बताया जाता है कि ट्रक ड्राइवर मुलायम सिंह बेलबहाड़ से माल खाली कर कोतरा रोड थाने के पास पार्किंग के लिए जा रहा था। इसी दौरान विधायक के बेटे रितिक नायक ने चार-पांच युवकों के साथ मिलकर गाड़ी पर पत्थरबाजी की। गाड़ी का शीशा तोड़ने के साथ उन्होंने ट्रक ड्राइवर की पिटाई कर दी। ट्रक ड्राइवर जब शिकायत लेकर कोतरा रोड थाने पहुंचा, तो रितिक नायक दोस्तों के साथ वहां भी पहुंच गया। फिर उसने पुलिस की मौजूदगी में उसके साथ मारपीट की।

Read More: बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल, एक व्यक्ति की मौत, 6 अन्य घायल, मंच में भाषण देने के दौरान हुई हादसा

वहीं, ड्यूटी में तैनात आरक्षक एलएस राठिया ने जब बीच बचाव की कोशिश की तो युवकों ने आरक्षक राठिया को भी पीट दिया और उसकी वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने मामले में कांस्टेबल की शिकायत पर विधायक पुत्र और उसके दोस्तों पर के खिलाफ धारा 294, 506 353 323 34 तहत मामला दर्ज किया है। वहीं ड्राइवर मुलायम सिंह यादव की शिकायत भी कोतवाली में एक मामला कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया है। हालांकि इस पूरे मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Read More: किन्नरों ने ​लौटाए नेग के तौर पर रणबीर-आलिया के दिए हुए 30000, कर दी ऐसी डिमांड कि सुनकर दंग रह गए नव दंपति