Kinnar returns 30000 to Ranbir-Alia, given as Neg

किन्नरों ने ​लौटाए नेग के तौर पर रणबीर-आलिया के दिए हुए 30000, कर दी ऐसी डिमांड कि सुनकर दंग रह गए नव दंपति

किन्नरों ने ​लौटाए नेग के तौर पर रणबीर-आलिया के दिए हुए 30000! Kinnar returns 30000 to Ranbir-Alia, given as Neg

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:38 pm IST

मुंबई: Kinnar returns 30000 to Ranbir-Alia बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब रणबीर कपूर की दुन्हनिया बन चुकी है। आलिया-रणबीर ने 14 अप्रैल को पंजाबी रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे। दोनों की शादी में बॉलीवुड सहित देश दुनिया की बड़ी ​हस्तियां शामिल हुईं। वहीं, अब शादी के बाद आलिया-रणबीर को आशीर्वाद देने और नेग लेने किन्नर उनके घर पर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि कन्नरों को रणबीर कपूर ने 30000 रुपए दिए थे, जिसे उन्होंने लौटा दिए।

Read More: राजधानी में कोरोना के 461 नये मामले, संक्रमण से दो लोगों की मौत 

Kinnar returns 30000 to Ranbir-Alia मिली जानकारी के अलुसार रणबीर और आलिया के द्वारा किन्नरों को एक बड़ी राशि की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने तीन गुना अधिक पैसे की डिमांड की। जिसके बाद रणबीर के सुरक्षा कर्मियों ने पैसे के पैकेट को वापस ले लिया और फिर रकम को मांग के अनुसार बढ़ाकर वापस ले आए। खबर के अनुसार पैकेट में 30,000 रुपये थे और बढ़ाने के बाद लगभग 90,000 रुपये के आस-पास की रकम किन्नरो को दी गई।

Read More: नींद की गोली देकर इलाज कराने आई लड़की से रेप करता था डॉक्टर, 31 साल छोटी थी युवती

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को अपने इसी घर में शादी की थी। जिसकी कई तस्वीरे आलिया ने शादी के तुरंत बाद शेयर की थीं। शनिवार को भी आलिया ने अपने मेहंदी की कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की हैं। जिनमें रणबीर प्यार से आलिया के गालों को खींचते हुए दिखे।

Read More: कांग्रेस नेता के बेटे को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, बदमाशों ने सिर पर मारी दो गोली, तीन अन्य घायल

आलिया ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मेहंदी सेरेमनी ऐसी हुई, जो सपनों से भी परे थी। यह बहुत ही प्यारभरा दिन रहा। परिवार और हमारे सबसे अच्छे दोस्त। ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज। लड़के वालों का एक सरप्राइज परफॉर्मेंस। अयान डीजे बजा रहे थे। मिस्टर कपूर ने एक बड़ा सरप्राइज दिया (मेरे पसंदीदा कलाकार ने मेरे पसंदीदा गानों पर परफॉर्म किया)। जो खुशी के आंसू और शांती, मेरे जीवन के आनंदमय लम्हों से भरा था।’ आलिया के इस पोस्ट पर उनके कई सारे दोस्तों ने कमेंट भी किया है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने उपचुनाव में जीत के 6 घंटे बाद निभाया वादा, खैरागढ़-छुईखदान-गंडई को जिला बनाने का ऐलान