Firing on Jewellery Shop Owner in Bilaspur

ज्वेलरी दुकान को दिन दहाड़े मारी गोली, लूट के इरादे से पहुंचे थे तीन नकाबपोश बदमाश

ज्वेलरी दुकान को दिन दहाड़े मारी गोली, लूट के इरादे से पहुंचे थे तीन नकाबपोश बदमाश! Firing on Jewellery Shop Owner in Bilaspur

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : April 21, 2022/4:15 pm IST

बिलासपुर: Firing on Jewellery Shop Owner छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सहित कई शहरों में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। आए दिन रेप, हत्या, लूट जैसी कई घटनाएं सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक और घटना बिलासपुर से सामने आई है, जहां नकाबपोश बदमाशों ने ज्वेलरी दुकान संचालक पर दिन दहाड़े गोली चला दी। इस घटना से घायल ज्वेलरी दुकान संचालक को ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Firing on Jewellery Shop Owner मिली जानकारी के अनुसार तीन नकाबपोश बदमाश ज्वेलरी दुकान में लूट की वारदात को अंजाम देने के इरादे से पहुंचे थे। लेकिन दुकान में पहुंचते ही उन्होंने फायरिंग कर दी और भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य फरार हो गए।

Read More: गेहूं काटने जा रहे दो किसानों की करंट लगने से मौत, 12 साल का लड़का भी झुलसा 

फिलहाल पुलिस दो ​फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। वहीं, दूसरी ओर ज्वेलरी दुकान संचालक का अस्पताल में उपचार जारी है।

Read More: russia ukraine war: पुतिन ने सेना को दिया मारियुपोल शहर को चारो ओर से घेरने के आदेश, ताकि परिंदा भी न मार सके पर