तिल्दा में बंद कमरे में मिली पती-पत्नी और दो बच्चों की लाश, फंदे पर लटक रही थी पत्नी, तो बच्चे और पति थे बेड पर

तिल्दा में बंद कमरे में मिली पती-पत्नी और दो बच्चों की लाश, फंदे पर लटक रही थी पत्नी! Found Dead Body of 4 Members of a Family in Tilda

Edited By: , May 13, 2022 / 07:55 PM IST

तिल्दा: Found Dead Body of 4 Members छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे तिल्दा इलाके से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां के एक घर में 4 लोगों की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि जिनकी लाश मिली है, वो पति—पत्नी और दो बच्चे हैं। ​फिलहाल मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Read More: सीधी: जादू-टोना के शक में भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट, कटा सिर लेकर घूमता रहा पूरे गांव में

फंदे से लटकती मिली पत्नी की लाश

Found Dead Body of 4 Members मिली जानकारी के अनुसार पति और बच्चों की लाश बेड पर मिली है और पत्नी की लाश फंदे पर लटक रही थी। बताया जा रहा है कि मामले की सूचना मृतक के भाई ने दी है। उन्होंने पुलिस को बताया कि सुबह से कमरे का दरवाजा नहीं खुला है। बताया जा रहा है कि मृतक किराने का व्यापारी है।

Read More: चलती बस में लगी भीषण आग, 4 लोगों की हुई मौत, 22 लोग घायल 

मौके के लिए रवाना हुए आईजी ओपी पॉल

मृतकों की स्थिति को देखते हुए आशंका जताई जा रही है कि किसी ने परिवार के लोगों की हत्या कर दी है। लेकिन फिलहाल पुलिस किसी प्रकार के बयान से बच रहे हैं। उनका यही कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहना उचित होगी। वहीं, आईजी ओपी पाल मौके के लिए रवाना हो गए हैं।

Read More: मंत्री चौबे ने जिला मुख्यालय में किया सी-मार्ट का शुभारंभ, महिला समूहों के उत्पाद विक्रय के लिए होंगे उपलब्ध