Massive fire in moving bus, 4 killed, 22 injured

चलती बस में लगी भीषण आग, 4 लोगों की हुई मौत, 22 लोग घायल

घाटी में एक बार फिर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 22 लोग घायल बताए जा रहे हैं। दरअसल कटरा से जम्मू जा रही

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : May 13, 2022/7:27 pm IST

जम्मू-कश्मीर। घाटी में एक बार फिर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 22 लोग घायल बताए जा रहे हैं। दरअसल कटरा से जम्मू जा रही एक यात्री बस में अचानक भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग पूरी बस में फैल गई। पुलिस ने बताया कि बस के इंजन में आग लगी और पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। इन घायलों में से कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़े : फोर्ब्स ने जारी की ‘ग्लोबल 2000’ की रैंकिंग, भारतीय कंपनियों में शीर्ष पर रिलायंस इंडस्ट्रीज

एडीजीपी ने ट्वीट कर दी जानकारी

एडीजीपी जम्मू ने हादसे के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि कटरा से जम्मू के रास्ते में एक स्थानीय बस नंबर JK14/1831 में कटरा से लगभग 1 किमी दूर पहुंची थी कि उसमें आग लग गई। आग लगने के संभावित कारणों का पता लगाया जा रहा है। एफएसएल की टीम मौके पर तैनात है। 22 घायलों को इलाज के लिए कटरा ले जाया गया है। घायलों में कई को विशेष उपचार के लिए रेफर किया गया है।

यह भी पढ़े : राहुल भट्ट हत्याकांड : 350 सरकारी कर्मचारियों ने दिया इस्तीफा, पत्नी ने केंद्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप 

बस में तेजी से फैली आग

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग बस में इतनी तेजी से फैली कि यात्रियों को बचने का मौका तक नहीं मिला। किसी तरह सभी यात्री बस से बाहर निकल पाए। इसके बावजूद भी चार यात्रियों की जलकर मौत हो गई। लोगों ने बताया कि जब तक मौके पर राहत बचाव दल पहुंचता बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई थी।

 
Flowers