Fraud of 6 lakhs in the name of giving free scooty

फ्री स्कूटी देने के नाम पर 6 लाख की ठगी, शातिर आरोपी ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

Fraud in name of giving free scooty : कांकेर जिले के पखांजूर में ठगी की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां एक व्यक्ति ने लोगों अपने

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2023 / 11:01 AM IST, Published Date : July 11, 2023/11:01 am IST

पखांजूर : Fraud in name of giving free scooty : कांकेर जिले के पखांजूर में ठगी की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां एक व्यक्ति ने लोगों अपने झांसे में लकेर उनसे 6 लाख रुपए की ठगी कर ली। वहीं मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : Janjgir Champa News: PHE कर्मचारी की दर्दनाक मौत, ससुर ने बताई ये बड़ी वजह 

Fraud in name of giving free scooty : मिली जानकारी के अनुसार, कांकेर जिले के पखांजूर में अभिजीत बोस ने मशीश ई कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के नाम पर लोगों को फ्री सकती दिलाने का झांसा देते हुए 6 लाख रुपए की ठगी की वारदात को अंजाम दिया। व्यक्ति ने 11 लोगों से 6 लाख रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद व्यक्ति गायब हो गया। लोगों को जब पता चला कि उनके साथ ठगी हुई है, तब सभी लोग थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

यह भी पढ़ें : “अमित शाह जब से गृहमंत्री बने है तब से…” कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

Fraud in name of giving free scooty : प्रार्थियों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और गढ़चिरौली जिला के मुलचुरा से आरोपी अभिजीत बोस को पखांजूर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें