Raipur Crime

Raipur Crime: जयस्तंभ चौक के मल्टीलेव पार्किंग में गैंगरेप, गार्ड समेत तीन लोगों ने नाबालिग से बुझाई हवस

Raipur Crime: जयस्तंभ चौक के मल्टीलेव पार्किंग में गैंगरेप, गार्ड समेत तीन लोगों ने नाबालिग से बुझाई हवस

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  September 21, 2023 / 07:31 PM IST, Published Date : September 21, 2023/7:26 pm IST

रायपुर। Raipur Crime रेप और छेड़छाड़ के कड़े कानून बनाए गए हैं। बावजूद इसके ऐसी घटना कम होने के बजाए और बढ़ते ही जा रहे हैं। लगातार दरिंदे नाबालिग व महिलाओं को हवस का शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही मामला राजधानी रायपुर से सामने आया है। जहां नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया है। मामले में पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Obscene Video of Teacher: अपने टीचर का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया अपलोड, BTech छात्र की शर्मनाक करतूत 

Raipur Crime मिली जानकारी के अनुसार, मामला जयस्तंभ चौक स्थित ​मल्टीलेवल पार्किंग का है। जहां मल्टीलेवल पार्किंग के गार्ड समेत तीन लोगों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान अविनाश बेहरा,सिकंदर जैन, गौरव के रूप में हुई है।

Read More: CGPSC Interview Call: CGPSC में और कितने गड़बड़झाला? पात्र अभ्यर्थियों को भुगतना पड़ सकता है गलतियों का खामियाजा

आपको बता दें कि घटना 19 सितंबर की है। जहां देर रात 17 साल की नाबालिग को तीनों आरोपियों ने गैंगरेप किया। घटना के बाद नाबालिग ने अपनी बड़ी बहन के साथ जाकर इसकी शिकायत पुलिस को दी। घटना के बाद गोलबाजार पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक