Daru Band Hua To Congress ko Vote Nahi denge

‘अगर शराबबंदी हुई तो कांग्रेस को वोट नहीं देंगे, ऐसा ही कहते हैं दारू पीने वाले’ मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान

'अगर शराबबंदी हुई तो कांग्रेस को वोट नहीं देंगे, ऐसा ही कहते हैं दारू पीने वाले'! Daru Band Hua To Congress ko Vote Nahi denge

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2023 / 12:20 PM IST, Published Date : April 16, 2023/12:20 pm IST

गरियाबंद: Daru Band Hua To Congress ko Vote Nahi denge शराबबंदी पर छत्तीसगढ़ सरकार के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान सामने आया है। एक कार्यक्रम में शामिल होने गरियाबंद पुहंचे सिंहदेव ने कहा कि उनके पहचान वाले शराब पीते हैं। कहते हैं कि अगर शराबबंदी हुई तो कांग्रेस को आगामी चुनाव में वोट नहीं देंगे।

Read More: बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ेगी सूर्या 42, रिलीज से पहले रचा इतिहास… 

Daru Band Hua To Congress ko Vote Nahi denge मंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में आदिवासी विकासखण्ड को छोड़कर बाकी जगह शराबबंदी करने की बात लिखी हुई थी। लेकिन बाकी जगह भी अब शराबबंदी किए जाने की स्थिति कठिन दिखाई दे रही है।

Read More: स्कूली छात्रों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, कभी बेल्ट तो कभी लात घूंसों से मारते नजर आए छात्र 

इससे पहले टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री पद पर फिर बयान दिया, उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति जिम्मेदारी उठाना और मुख्यमंत्री बनना चाहता है। सभी के मन मे ये बात रहती है। राजिम विधायक अमितेश शुक्ल भी मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। अगर आपको मौका मिले तो आप भी मुख्यमंत्री बनना चाहेंगे।

Read More:  ‘न्यायिक प्रक्रिया से खिलवाड़ करना हमारे लोकतंत्र के लिए सही नहीं…’, माफिया अतीक अहमद की हत्या पर कांग्रेस नेता का बयान

वहीं कांग्रेस आलाकमान की ओर इशारा करते कहा कि घर के बड़े जो फैसला सुनाते हैं, उसे हमें मानना पड़ता है। जिम्मेदारी मिलेगी तो उसे पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक