100 Workers of CG Congress Join BJP

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, कई नेताओं सहित 100 से अधिक कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, कई नेताओं सहित 100 से अधिक कार्यकर्ता भाजपा में शामिल! 100 Workers of CG Congress Join BJP

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2023 / 11:35 AM IST, Published Date : May 19, 2023/11:35 am IST

बिलासपुर: 100 Workers of CG Congress Join BJP छत्तीसगढ़ में प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। दरसअल पेंड्रा-गौरेला-मरवाही जिले के 100 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है। बताया जा रहा है कि सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बांधी की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा है।

Read More: पैसों के लिए चौकीदार की नौकरी, रहने के लिए बनाया खाना, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

100 Workers of CG Congress Join BJP मिली जानकारी के अनुसार मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के सरपंच सहित 107 कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ले ली है। सभी कार्यकर्ताओं को डॉ कृष्णमूर्ति बांधी ने भाजपा में प्रवेश कराया है। वहीं, दूसरी ओर आज प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव शासकीय कार्यालय में जनदर्शन करेंगे।

Read More: अक्षरा सिंह और धीरेंद्र शास्त्री का वीडियो वायरल, सिंगर ने सुनाया गाना तो लोग बोले- बाबा भी बोर हो गए

बता दें कि मरवाही को सदा से कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। चाहे पूर्व सीएम अजीत जोगी के कार्यकाल की बात करें या भूपेश सरकार के कार्यकाल में यहां भाजपा को सफलता नहीं मिली है। वहीं, कांग्रेस को ये झटका ऐसे समय में लगा है, जब आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है। अब देखना होगा कि कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने कांग्रेस को नुकसान होगा या नहीं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक