laborer died due to being crushed under the wheels of tractor trolley

Pendra news: माफिया ने चढ़ाया मजदूर पर ट्रेक्टर, मौके से हुआ फरार

माफिया ने चढ़ाया मजदूर पर ट्रेक्टर, मौके से हुआ फरार laborer died due to being crushed under the wheels of tractor trolley

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 11:56 AM IST, Published Date : April 17, 2023/11:55 am IST

पेंड्रा। गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में अवैध रेत उत्खनन और परिवहन का कार्य जोरों पर है। रात दिन धड़ल्ले से अवैध रेत उत्खनन और परिवहन का कार्य किया जा रहा है, लेकिन इनको रोकने वाला और कार्रवाई करने वाला कोई नहीं है, जिससे इनके हौसले बुलंद हैं। पूरा मामला गौरेला थाना क्षेत्र के पड़खुरी गांव का है, जहां बीती रात अवैध रेत परिवहन कर रहे ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें एक मजदूर की ट्रैक्टर ट्राली के चक्का में दबकर मौत हो गई।

READ MORE: CG Corona Updates: जिला अस्पताल में कोरोना ब्लास्ट, इतने डॉक्टर पाए गए पॉजिटीव, CMHO ने की पुष्टि

घटना के बाद मौके से ट्रैक्टर सहित ड्राइवर फरार हो गया है। घटनास्थल में पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई है और ट्रैक्टर सहित फरार ड्राइवर की पतासाजी जारी है। बता दें कि रात्रि के समय पड़खुरी गांव से रेत लेकर लापरवाही पूर्वक ट्रेक्टर चलाते हुए ड्राइवर गौरेला तरफ जा रहा था, जिसमें ट्रेक्टर में बैठे मजदूर की ट्रेक्टर ट्राली के चक्का में दबकर मौत होने का मामला सामने आया है।

READ MORE: दो पक्षों में खूनी संघर्ष.. इस बात को लेकर भाई-बहन पर जमकर चले लाठी-डंडे

घटना की सूचना गौरेला थाने में दी गई जिस पर मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई हैं। बता दें कि गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में अवैध रेत उत्खनन और परिवहन का कार्य जोरों पर है जिस पर प्रशासन की उदासीन रवैया के कारण वाहन मालिकों के हौसले बुलंद हैं। देखने वाली बात यह होगा कि कब तक इन पर कोई ठोस कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें