Speeding truck hit 8 cows, all died in pendra

तेज रफ्तार ट्रक ने गायों की झुंड को मारी टक्कर, सड़क पर बिछ गई 8 लाशें, भड़का आक्रोश

8 cow death in road accident : हादसे में ट्रक की चपेट में आने से 8 गायों की मौत हो गई, कई गायों को चोटें आई हैं। लोगों में जबरदस्त आक्रोश है।

Edited By: , June 26, 2022 / 10:02 AM IST

पेंड्रा। 8 cow death in road accident :  गौरेला-पेंड्रा मरवाही में एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क में गायों की झुड को रौंदा डाला। हादसे में ट्रक की चपेट में आने से 8 गायों की मौत हो गई। जबकि कई गायों को चोटें आई हैं। हादसे से लोगों में जबरदस्त आक्रोश है।

यह भी पढ़ें: महंगाई का असर! दुनिया भर में तेज हो रही वेतन बढ़ाने की मांग, कई देशों में जारी है आंदोलन

8 cow death in road accident :  जानकारी के अनुसार हादसा बीती रात का बताया जा रहा है। कोटमी पुलिस चौकी के पथर्रा गांव की घटना है। बताया जा रहा है कि आरोपी ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए सड़क में बैठे गायों की झुंड पर ट्रक चला दिया।

यह भी पढ़ें: 26 june horoscope: इस राशि में होने जा रहा मंगल का गोचर, मेष, मिथुन, तुला, वृश्चिक राशि वालों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव

8 cow death in road accident :  हादसे में गंभीर चोट लगने से 8 गायों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई को गंभीर चोटें आई है। सुबह जब लोगों को इसके बारे में पता चला तो हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पशुपालक गायों का शव लेने पहुंचे हैं। पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: IAS के घर से मिला 12 किलो सोना, रेड के दौरान विजिलेंस टीम पर अधिकारी के बेटे की हत्या का आरोप

 

#HarGharTiranga