The corpse of a girl found in a suspicious condition in the forest

जंगल में संदिग्ध हालत में मिली युवती की लाश, देखकर फटी रह गई पुलिस और ग्रामीणों की आंखे

जंगल में संदिग्ध हालत में मिली युवती की लाश, देखकर फटी रह गई पुलिस और ग्रामीणों की आंखे girl found in a suspicious condition in the forest

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 31, 2022/8:33 am IST

 Girl Found In A Suspicious Condition : कांकेर। कांकेर जिले में अब पेड़ से लटकती हुई उस लापता युवती की लाश मिली है। जो पिछले दिनों 24 अगस्त से गायब हो गई थी। बताया जा रहा है कि लाश पुरानी हो चुकी है। चेहरा पहचान न आने की वजह से अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। फिलहाल यह आत्महत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read more: आज चुनाव अभियान का आगाज करेगी कांग्रेस, हिमाचल जाकर बैठक लेंगे CM भूपेश बघेल 

 Girl Found In A Suspicious Condition : जानकारी के मुताबिक,ग्रामीणों को बदबू आने से शव का पता चल पाया। स्थानीय लोगों ने जाकर देखा तो झाड़ियों में फंदे से लटकती हुई लाश मिली। जिसके बाद इसकी सूचना फौरन बचेली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे जवानों ने शव को उतारा फिर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवा दिया।

Read more: यहां के पूर्व राष्ट्रपति का निधन, बिना खून बहाये खत्म कर दिया था शीत युद्ध लेकिन नहीं कर पाए… 

 Girl Found In A Suspicious Condition : फिलहाल शव मरच्यूरी में रखा गया है। आस-पास के थाना क्षेत्रों में किसी युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होगी तो इसका पता लगाया जा रहा है। यह आत्महत्या है या फिर मारकर शव लटकाया गया है पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

और भी है बड़ी खबरें…