TS Singh Deo Order for Investigation on 5 Child Deaths in Medical College

दिल्ली से लौटकर अंबिकापुर पहुंचे मंत्री टीएस सिंहदेव, मेडिकल कॉलेज में पांच नवजात बच्चों की मौत को लेकर कही ये बात

दिल्ली से लौटकर अंबिकापुर पहुंचे मंत्री टीएस सिंहदेव,! TS Singh Deo Order for Investigation on 5 Child Deaths in Medical College

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : October 17, 2021/8:35 pm IST

अंबिकापुर: मेडिकल कॉलेज में पांच नवजात बच्चों की मौत को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासी घमासान मचा हुआ है। इस मामले की जानकारी मिलते ही प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दिल्ली दौरा रद्द कर सीधे अंबिकापुर पहुंचे हैं। वहीं, जिले के प्रभारी मंत्री शिव कुमार डहरिया भी अंबिकापुर पहुंचे हैं।

Read More: दूषित खाना खाने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत, गांव में पसरा मातम

पांच बच्चों की मौत को लेकर स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि एक दिन में 5 बच्चो की मौत चौकाने वाली घटना है। आखिर बच्चों की मौत क्यों और कैसे हुई, इसकी जांच राज्य स्तरीय टीम करेगी। जो कमी है उसे दूर करने की जरूरत है। अगर लापरवाही हुई है तो कार्रवाई होगी।
एसएनसीयू में प्री म्युचोर बच्चों को दाखिल किया जाता है, मुझे लगा मौके पर जाकर स्थिति को देखना जरूरी है। इसी कारण दिल्ली दौरा रद्द कर अंबिकापुर पहुचा हूं।

Read More: लगभग दो महीने बाद मिला सेना के सह-पायलट का शव, उड़ान भरने कुछ ही देर बाद हेप्लीकॉप्टर हो गया था क्रैश

बता दें कि अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में 3 दिन के भीतर 7 बच्चों की मौत हो चुकी है। मामले में मेडिकल कालेज प्रबंधन भी सामन्य मौत नहीं मान रहा। लेकिन एसएनसीयू की प्रभारी किसी तरह की लापरवाही से इंकार तो कर ही रही है। साथ ही एसएनसीयू में क्रिटिकल बच्चो के दाखिल होने की बात कह रही है।

Read More: JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी! महज 7 रुपए के खर्च पर पाएं हर दिन 3GB डेटा, HOTSTAR का भी मिलेगा फायदा

 
Flowers