Heavy rain warning once again in many areas of Chhattisgarh

फिर बदला मौसम का मिजाज, कवर्धा में देर शाम हुई झमाझम बारिश, इन इलाकों में भी गरज चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना

फिर बदला मौसम का मिजाज, कवर्धा में देर शाम हुई झमाझम बारिशः Heavy rain warning once again in many areas of Chhattisgarh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : April 7, 2022/8:56 pm IST

रायपुरः Heavy rain warning  छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया है। प्रदेश में पूर्वी और दक्षिण दिशा से आ रही हवाओं के चलते कई इलाकों में बारिश हो रही है। कवर्धा जिले में गुरुवार देर शाम तेज हवाओं के साथ जमकर बारिश हुई। वहीं इस बारिश के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

Read more :  बनारस से लाकर 17 साल की नाबालिग को रायपुर की महिला को बेचा, हिमालयन हाइट्स सोसाइटी में रखकर वेश्यावृत्ति करवाने का आरोप

Heavy rain warning  मौसम विभाग की मानें तो छत्‍तीसगढ़ में इन दिनों उत्तर में पूर्वी और दक्षिण में दक्षिणी हवा का संगम बन रहा है। इसके चलते दक्षिण छत्तीसगढ़ के कुछ क्षेत्रों में हल्की वर्षा या गरज चमक के साथ छींटे पड़ सकते है। हालांकि अधिकतम और न्यूनतम तापमान में विशेष बदलाव नहीं होगा।

Read more :  ई-साइकिल खरीदने पर मिलेगी 5500 रुपए की सब्सिडी, यहां की सरकार ने किया ऐलान 

मौसम विज्ञानियों का कहना है कि लेकिन इससे लोगों को गर्मी से राहत के आसार नहीं है। बुधवार को रायपुर का अधिकतम तापमान 40.0 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 27.1 डिग्री सेल्सियस रहा। रायपुर का अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस अधिक है और न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री सेल्सियस अधिक है।

 
Flowers