HM Vijay Sharma responded to former CM Bhupesh's statement on Kanker encounter

CG Politics : ‘.. तो अब भूपेश बघेल को मांगनी चाहिए जवानों से माफी’… कांकेर मुठभेड़ को लेकर पूर्व सीएम के बयान पर गृहमंत्री विजय शर्मा का पलटवार

HM Vijay Sharma responded to former CM Bhupesh's statement on Kanker encounter

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2024 / 01:02 AM IST, Published Date : April 18, 2024/9:22 pm IST

रायपुरः CG Politics  छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए थे। इसे लेकर प्रदेश में जमकर सियासत हो रही है। कांग्रेस नेता इसे फर्जी मुठभेड़ बता रहे हैं। भाजपा कांग्रेस नेताओं को बयान पर लगातार पलटवार कर रही है। इसी बीच प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा ने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि जब सेना ने बालाकोट में सर्जिकल स्ट्राइक किया था, तब कांग्रेस और राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर ही सवाल खड़ा किया था। उन्होंने सेना को कटघरे में खड़ा कर दिया था। बाद में इमरान खान ने बालाकोट स्ट्राइक को स्वीकारा और तब जाकर कांग्रेस ने माना। ठीक उसी तरह कांकेर में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में 29 नक्सली को मार गिराया और उसके तुरंत बाद भूपेश बघेल ने मुठभेड़ को फर्जी करार दिया। आज नक्सली संगठनों ने प्रेस रिलीज जारी कर अपने 29 साथियों के मारे जाने की बात कबूल रहा है। अब भूपेश बघेल जवाब दें कि उन्होंने सेवा के मनोबल को तोड़ने और प्रदेश में भ्रम फैलाने का काम क्यों किया। उनका बयान निंदनीय और दंडनीय है।

Read More : Neha Malik Hot Look: नेहा मलिक ने वेस्टर्न लुक में फिर ढाया कहर 

CG Politics  गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि नक्सली क्षेत्र में दूसरी पार्टी के लोग अंदर तक ना जा सकें, सिर्फ कांग्रेस के नेता अंदर जा पाए और और सुरक्षा बल का मनोबल कमजोर पड़े। इसलिए इस तरह के बयान दिए गए हैं। भूपेश बघेल को अब अपने बयान के लिए सुरक्षा बलों से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार अभी भी 24 घंटे बातचीत के लिए तैयार है। सरकार मानती है कि बातचीत से ही किसी समस्या का समाधान निकाल सकता है।

Read More : Hot Video: हॉट मॉडल का ये सेक्सी लुक सोशल मीडिया पर मचा रहा गदर, वीडियो देख अटक गई फैंस की सांसें… 

सुप्रिया श्रीनेत के दिए बयान और उसके बाद आई सफाई पर भी गृह मंत्री ने पलटवार किया। उन्होंने कांग्रेसी नेताओं के बयान आकस्मिक नहीं है। राज बब्बर से लेकर राहुल गांधी और दूसरे तमाम नेताओं के बयान बताते हैं कि उनके मनोभाव क्या है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp