OBC आरक्षण को 27 प्रतिशत करने, पुलिस भर्ती समेत अन्य मुद्दे पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बयान, जानिए क्या कहा..

गृहमंत्री ताम्रध्वज आज राजस्थान दौरे पर रहेंगे। एयरपोर्ट पर जयपुर के लिए उड़ान भरने से पहले मंत्री ताम्रध्वज मीडिया से चर्चा की। इस दौरान मंत्री ने OBC आरक्षण, पुलिस भर्ती समेत अन्य मामलों पर बयान दिया।

Edited By: , July 31, 2021 / 11:21 AM IST

रायपुर। गृहमंत्री ताम्रध्वज आज राजस्थान दौरे पर रहेंगे। एयरपोर्ट पर जयपुर के लिए उड़ान भरने से पहले मंत्री ताम्रध्वज मीडिया से चर्चा की। इस दौरान मंत्री ने OBC आरक्षण, पुलिस भर्ती समेत अन्य मुद्दे पर बयान दिया।

Read More News: महामारी में मौत का सच क्या? Whistle Blower जुटा रहे आंकड़े, जानिए आंकड़ों की हकीकत…

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने आरक्षण मामले में कहा कि हमारी सरकार OBC आरक्षण को 27% करने के लिए तैयार है। अभी मामला अभी हाईकोर्ट में है। जैसे ही मामला खत्म होगा इस पर प्रक्रिया तेज हो जाएगी।

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पुलिस अभ्यर्थी भर्ती को लेकर कहा कि भर्ती की तकनीकी समस्या को जल्द दूर करेंगे। नगर सेना के लिए भी प्रक्रिया शुरू हो गई। बस्तर जिले के लिए अलग से भर्ती की प्रक्रिया चालू हो रही है।

प्रदेश में क्राइम रेट और विपक्ष के सवाल को लेकर मंत्री ने कहा कि बीते 15 साल के मुकाबले सभी प्रकार के क्राइम में गिरावट आई है। गृह विभाग और पुलिस बहुत जल्दी अपराधियों को पकड़ रहे हैं। क्राइम रेट में भी कमी आई है।

Read More News:  किन-किन स्थानों पर स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल प्रारंभ किया जा रहा है? जानिए शिक्षा मंत्री ने रमन सिंह के सवाल पर क्या जवाब दिया

राजस्थान में कांग्रेस की घोषणा पत्र समिति की बैठक में होंगे शामिल

मंत्री ताम्रध्वज साहू राजस्थान दौरे के लिए रवाना हो गए हैं। मंत्री साहू जयपुर मं कांग्रेस की घोषणा पत्र समिति की बैठक में शामिल होंगे। बता दें कि गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू राजस्थान घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष हैं।

Read More News: ‘मूंग’ गर्म है! बीजेपी ने पूछा- कमलनाथजी बताएं कि उनकी सरकार थी तब उन्होंने किसानों के लिए क्या किया?

राजस्थान दौरे को लेकर मंत्री ने कहा कि कमेटियां बनाई गई है। राजस्थान के लिए मुझे अध्यक्ष बनाया गया है। वहां पहले भी मैं मीटिंग में ले चुका हूं। 65 से 70% घोषणापत्र का क्रियान्वयन हो चुका है। कोरोना की वजह से जा नहीं पा रहा था। आगामी क्या नई योजनाएं लागू की गई। इसकी समीक्ष की जाएगी।