How CG became bankrupt because we Gives payment against Hardwork

किसानों की मेहनत के बदले पैसे देना राज्य को दिवालिया बनाना कैसे हुआ? सीएम भूपेश बघेल ने केंद्रीय मंत्री से पूछा

सीएम भूपेश बघेल ने केंद्रीय मंत्री से पूछा! How CG became bankrupt because we Gives payment against Hardwork: CM Bhupesh Baghel

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : April 7, 2022/11:16 pm IST

खैरागढ़: CG became bankrupt बुधवार को केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के दिए धान पर बयान के बाद छत्तीसगढ़ में राजनीति तेज हो गई है। कांग्रेस ने उनके बयान को किसान विरोधी बताते हुए प्रदेशभर में पुतला फूंका। इस दौरान प्रह्लाद पटेल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे लगाए गए।

Read More: खैरागढ़ का रण…चेहरे बनाम मुद्दे! ट्रंपकार्ड साबित होंगे भाजपा-कांग्रेस के मुद्दे?

CG became bankrupt कांग्रेस नेताओं ने कहा कि प्रह्लाद पटेल और भाजपा किसान विरोधी है। वहीं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रह्लाद पटेल के बयान पर पलटवार करते हुए पूछा कि किसानों को उनकी मेहनत के बदले पैसे देना राज्य को दिवालिया बनाना कैसे हुआ।

Read More: छत्तीसगढ़ में स्थापित होंगे लगभग 1000 परिवहन सुविधा केन्द्र, पांच हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार

खैरागढ़ चुनाव प्रचार के लिए रायपुर से रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने जीडीपी का 26 प्रतिशत तक लोन लिया हुआ है, लेकिन छत्तीसगढ़ में 22 फीसदी लोन ही है। फिर दिवालिया कौन राज्य हो रहा है, ये भाजपा वाले बताएं? साथ ही प्रह्लाद पटेल ये भी बताएं कि क्या वो केंद्र सरकार के धान खरीदी पर बोनस ना देने के आदेश का समर्थन करते हैं।

Read More: 15 अप्रैल के बाद 8वीं तक के बच्चों को स्कूल जाना नहीं होगा अनिवार्य, लेकिन शिक्षकों को देनी होगी अपनी उपस्थिति 

बता दें कि बुधवार को प्रह्लाद पटेल ने छत्तीसगढ़ में 2500 रुपये पर धान खरीदी के सवाल पर कहा था कि ऐसा कर राज्य को दिवालिया बनाया जा रहा है।

Read More: IPL 2022 : पृथ्वी शॉ ने जड़ा तूफानी अर्धशतक, दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 150 रन का लक्ष्य