Thousands of Congressmen reached Delhi including CM Bhupesh Baghel

केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस का महाप्रदर्शन आज, सीएम भूपेश बघेल सहित सैकड़ों कांग्रेसी पहुंचे दिल्ली

केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस का महाप्रदर्शन आज, सीएम भूपेश बघेल सहित सैकड़ों कांग्रेसी पहुंचे दिल्ली Thousands of Congressmen reached Delhi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : September 4, 2022/7:47 am IST

Thousands of Congressmen reached Delhi : रायपुर। देश में बढ़ती हुई महंगाई को लेकर देश की राजधानी दिल्ली में आज कांग्रेस हल्ला बोल करेगी। राहुल गांधी के नेतृत्व में होने वाले इस महाप्रदर्शन में देशभर से कांग्रेस के दिग्गज नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। प्रदेश से राजधानी में हल्ला बोल के लिए करीब तीन हजार कार्यकर्ता शनिवार को दिल्ली पहुंच गए। वहीं, प्रदेश के पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, मंत्री कवासी लखमा और अनिला भेड़िया दोपहर में रवाना हुईं, जबकि सीएम भूपेश बघेल रात में रवाना हुए। देखा जाये तो छत्तीसगढ़ से लगभग 9 मंत्री और 50 से ज्यादा विधायक दिल्ली पहुंचे हैं।

Read more: सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशि वालों का भगवान, बस करना होगा ये काम, जानें मेष से लेकर मीन का हाल 

Thousands of Congressmen reached Delhi : दिल्ली के रामलीला मैदान में सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन है। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल इसमें शामिल होंगे। इधर, दिल्ली रवाना होने से पहले पीसीसी अध्यक्ष मरकाम ने कहा कि मोदी सरकार के कुप्रबंधन और गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश में महंगाई चरम पर है। आम आदमी का जीना दूभर हो गया है। रोजमर्रा के सामान और आवश्यक वस्तुओं के दामो में पिछले 8 सालों में 148 प्रतिशत की वृद्धि हो गई है।

Read more: Teachers Day 2022: शिक्षक दिवस पर देश के इन टीचर्स को मिलेंगे नेशनल अवॉर्ड, राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू करेंगी सम्मान, देखें लिस्ट 

Thousands of Congressmen reached Delhi : पेट्रोल-डीजल के दाम इतिहास के उच्चतम स्तर पर इसलिए हो गए हैं, क्योंकि केंद्र सरकार आजादी के बाद अब तक का सबसे ज्यादा एक्साइज टैक्स वसूल रही है। कांग्रेस महंगाई के खिलाफ लगातार आंदोलनरत है। कांग्रेस लोगों की पीड़ा और दुख की अभिव्यक्ति के लिए रामलीला मैदान में विरोध करेगी। देशभर में कांग्रेस के लोग इकट्ठा होकर विरोध करने दिल्ली पहुंचे हैं।

और भी है बड़ी खबरें…