करवाचौथ के दिन ही पति ने पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, बुलाने पर नहीं आ रही थी मायके से तो.... |

करवाचौथ के दिन ही पति ने पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, बुलाने पर नहीं आ रही थी मायके से तो….

करवा चौथ पति और पत्नी की प्रेम का प्रतीक होता है, इस दिन पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है लेकिन दंतेवाड़ा में करवाचौथ के दिन एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : October 14, 2022/1:19 pm IST

husband killed wife on karwa chauth: दंतेवाड़ा। करवा चौथ पति और पत्नी की प्रेम का प्रतीक होता है, इस दिन पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है लेकिन दंतेवाड़ा में करवाचौथ के दिन एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के मांझीपदर इलाके का ये पूरा मामला है। बताया जाता है कि मृतका पत्नी मंजू लेकामी अपने घर गयी हुई थी। पति के बुलाने पर भी वह अपने पति के घर नहीं आ रही थी। इस बात से नाराज आरोपी पति मनीराम भास्कर अपने ससुराल पहुंचा और धारदार हथियार से वारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने देर रात दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

ये भी पढ़ें: कांग्रेस को लगा जोर का झटका, एक साथ 50 से अधिक नेताओं ने एक साथ छोड़ी पार्टीं

वहीं एक अन्य घटना में दंतेवाडा के सूरनार में हुए सड़क हादसे में एक की मौत हो गयी तो वहीं चार ग्रामीण घायल हो गये। घायल ग्रामीणों को उपचार के लिये जिला अस्प‍ताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि सूरनार के ग्रामीण गांव की समस्याओं को लेकर कलेक्टर से मुलाकात करने दंतेवाडा आये थे। गुरूवार की शाम के वक्त वे जब बोलेरो वाहन से वापस लौट रहे थे, तभी सूरनार गांव के पास गाडी अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे में मौके पर ही पोदिया मंडावी की मौत हो गयी। जबकि वाहन में सवार चार लोगों को चोटें आई हैं, जिन्हें एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: कोई नहीं तोड़ पाया ‘गौतम गंभीर’ का ये रिकॉर्ड, सचिन-सहवाग से लेकर धोनी और कोहली भी रहे नाकाम