Husband taunted his wife by saying Kali then wife killed her husband

हर रोज ‘काली’ बोलकर मारता था ताना, पत्नी ने पति को दी ये खौफनाक सजा, जानकर दहल जाएगा आपका भी दिल

हर रोज 'काली' बोलकर मारता था ताना, पत्नी ने पति को दी ये खौफनाक सजाः Husband taunted his wife by saying Kali then wife killed her husband

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : September 27, 2022/8:48 pm IST

दुर्ग : Husband taunted his wife छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पति के बदसूरत कहने से नाराज पत्नी ने पति की कथित रूप से कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के अमलेश्वर थाना क्षेत्र में पति के बदसूरत और काली कहने से नाराज पत्नी संगीता सोनवानी (30) ने पति अनंत सोनवानी (40) की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी । उन्होने बताया कि मामले में पुलिस ने संगीता को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more : प्रदेशभर में गौसेवा कार्यक्रम का हुआ आयोजन, बढ़ रहे लंपी वायरस के रोकथाम के लिए उठाए गए ये कदम 

Husband taunted his wife उन्होंने बताया कि संगीता ने सोमवार को पुलिस को जानकारी दी थी कि अज्ञात लोगों ने उसके पति अनंत की हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल को रवाना किया गया और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अनंत के शव पर धारदार हथियार का निशान था तथा उसका निजी अंग कटा हुआ था।

Read more :  शादी से पहले यहां दुल्हनों को दी जाती है अजीबोगरीब ट्रेनिंग, जानकर आप भी हो जाएंगे शर्मिंदा

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तब संगीता से भी पूछताछ की गई, पहले तो वह पुलिस को गुमराह करती रही लेकिन बाद में पति अनंत की हत्या करना स्वीकार कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ में संगीता ने कहा कि रविवार की रात उसके और अनंत के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, विवाद के दौरान अनंत ने संगीता को बदसूरत और काली कह दिया। इससे संगीता नाराज हो गई और कुल्हाड़ी से अनंत की हत्या कर दी तथा उसके निजी अंगों को काट डाला।

Read more :  CBSE Board Exam 2023: बोर्ड परीक्षा की तैयारी शुरू, एग्जाम सेंटर तय करने सीबीएसई ने बनाई कमेटी 

उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद संगीता घर में ही रही और सुबह ग्रामीणों और पुलिस को बताया कि किसी ने उसके पति की हत्या कर दी है, लेकिन पुलिस के पूछताछ के दौरान उसका अपराध सामने आ गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अनंत की हत्या के आरोप में पुलिस ने संगीता को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि संगीता अनंत की दूसरी पत्नी है। अनंत की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। अनंत का पहली पत्नी से 12 वर्ष का एक बेटा और संगीता से चार माह की बेटी है।

 
Flowers