राजधानी रायपुर में पत्नी की हत्या कर लाश के साथ सोता था पति

राजधानी रायपुर में पत्नी की हत्या कर लाश के साथ सोता था पति, पुलिस ने किया हैरतअंगेज खुलासा

wife murder in raipur: कड़ाई से पूछताछ करने पर वह अपने झूठ के सामने टिक न सका और अंततः पारिवारिक विवाद के कारण अपने साथी कृष्णा नामक व्यक्ति के साथ मिलकर अपनी पत्नी बबीता साहू की गला दबाकर हत्या करना तथा शव को दीवान के अंदर छिपाकर रखना स्वीकार किया।

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2023 / 09:43 PM IST, Published Date : May 14, 2023/9:43 pm IST

wife murder in raipur: रायपुर। राजधानी रायपुर के लालपुर इलाके में पत्नी की हत्या कर बेड में बंदकर उसपर सोने वाले आरोपी पति कीर्तन साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पत्नी की गलादबाकर हत्या करने का जुर्म स्वीकार कर लिया है। रायपुर एसएसपी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की है।

आरोपी ने पुलिस से शिकायत में बताया कि वो अपनी दूसरी पत्नी बबीता के साथ लालपुर में किराये के मकान में रहता है….दिनांक 11.05.23 को आरोपी की पत्नी बबीता साहू प्रातः 7.00 बजे काम पर चली गई थी। प्रातः करीब 9.30 बजे एम.एम.आई. अस्पताल के पास प्रार्थी अपनी पत्नी से मिला था। प्रार्थी जब शाम करीबन 6.30 बजे घर वापस आया तो देखा की उसकी पत्नी घर में नहीं थी तथा रातभर घर नहीं आई थी।

प्रार्थी दिनांक 12.05.23 को सुबह पुनः अपने काम में चला गया था, शाम करीबन 6.30 बजे घर आया तो उसके घर में बदबू आ रही थी तो वह इधर-उधर देखा कुछ नहीं दिखा। इसी दौरान प्रार्थी दीवान को खोलकर देखा तो उसकी पत्नी औंधे मुंह पड़ी थी एवं उसकी मृत्यु हो चुकी थी।

read more:  CG News: शाम के घर के बाहर टहल रही थी नाबालिग, बाइक में जबरन बैठा ले गए युवक, दोनों ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में मृतिका की मृत्यु गला दबाकर

पुलिस टीम द्वारा जाकर शव को देखने पर पाया गया कि दीवान पर खून बिखरा हुआ था एवं होंठ दातों के बीच दबा हुआ था। प्रथम दृष्ट्या किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मृतिका की हत्या करना प्रतीत हो रहा था। जिस पर थाना टिकरापारा में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया एवं शव का पोस्ट मॉर्टम कराया गया। पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टर द्वारा मृतिका बबीता साहू की मृत्यु गला दबाकर करना बताया गया…जिसके बाद घटना के संबंध में प्रार्थी कीर्तन साहू से कडाई से पूछताछ की गई तो वो अपना बयान बार-बार बदलता था एवं उसके द्वारा दिया गया बयान घटना से मिलान नहीं हो रहा था।

read more:  इंग्लैंड में लगी ‘द केरल स्टोरी’ के रिलीज पर बैन, थियेटर मालिकों ने लौटाए टिकट के पैसे…

जिस पर पुलिस को शक गहरा हुआ तथा कड़ाई से पूछताछ करने पर वह अपने झूठ के सामने टिक न सका और अंततः पारिवारिक विवाद के कारण अपने साथी कृष्णा नामक व्यक्ति के साथ मिलकर अपनी पत्नी बबीता साहू की गला दबाकर हत्या करना तथा शव को दीवान के अंदर छिपाकर रखना स्वीकार किया। जिस पर दोनों आरोपियों के विरूद्ध थाना टिकरापारा में हत्या का अपराध दर्जकर आरोपी पति कीर्तन साहू को गिरफ्तार कर घटना में शामिल फरार आरोपी कृष्णा की पतासाजी में जुटी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।