राजधानी रायपुर में घर के बाहर बैठी युवती को चाकुओं से गोदकर फरार हुआ बदमाश, इलाके में फैली सनसनी |

राजधानी रायपुर में घर के बाहर बैठी युवती को चाकुओं से गोदकर फरार हुआ बदमाश, इलाके में फैली सनसनी

कोटा कॉलोनी में निवासी 26 वर्षीय अविवाहिता किराना कारोबारी देर रात अपने पड़ोसी के साथ खाना खाकर दुकान के बाद बैठी हुई थी।

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  May 19, 2024 / 08:50 PM IST, Published Date : May 19, 2024/8:48 pm IST

raipur crime news: रायपुर। राजधानी रायपुर में घर के बाहर बैठी एक महिला किराना कारोबारी पर एक बदमाश ने जानलेवा हमला कर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि कोटा कॉलोनी में निवासी 26 वर्षीय अविवाहिता किराना कारोबारी देर रात अपने पड़ोसी के साथ खाना खाकर दुकान के बाद बैठी हुई थी। तभी इलाके का बदमाश महेन्द्र धीवर मौके पर पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा।

जिसको मना करने पर आवेश में आकर अपने साथ लाया धारदार चाकू पहले पीड़िता के गर्दन पर टिकाया। जिसको साथ में मोहल्लेवासियों ने मना किया लेकिन आरोपी महेन्द्र धीवर ने मोहल्लेवासियों को भी धमकाते हुए चाकू मारने का भय दिखाकर पीड़िता के कमर और शरीर पर कई वार कर दिये।

read more ; CG crime news: सालों ने की जीजा की हत्या, अपने ही हाथों मिटाया बहन की मांग का सिंदूर 

बताया ये भी जा रहा है कि पीड़िता की छोटी बहन आरोपी के दोस्त के साथ ही गांव से कहीं चली गई है। उसी बात की रंजिश के चलते ये चाकू मारा है। वारदात के बाद आरोपी महेन्द्र धीवर मौके से फरार हो गया और घायल पीड़िता को मोहल्लेवासी पुलिस के साथ एम्स अस्पताल ले गए।

हालांकि पुलिस ने चाकूबाजी की घटना को मामूली मारपीट, गाली-गलौज और धमकाने की धाराओं में मामला दर्ज किया है। लेकिन पुलिस का तर्क है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद इसमें धाराएं बढाई जाएंगी। फिलहाल सरस्वती नगर थाना पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी महेन्द्र धीवर की तलाश शुरू कर दी है।

read more ;  Royal Family Dispute:’मुझे मेरी पत्नी और बेटे मारते हैं, भरपेट खाना भी नहीं देते’, पूर्व मंत्री ने बयां किया अपना दर्द 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp