आयकर नोटिस: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन |

आयकर नोटिस: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

आयकर नोटिस: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

:   Modified Date:  March 30, 2024 / 09:56 PM IST, Published Date : March 30, 2024/9:56 pm IST

रायपुर, 30 मार्च (भाषा) आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस को 1823 करोड़ रूपए के नोटिस भेजे जाने के खिलाफ कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन किया।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने बताया कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार के तानाशाह रवैये का विरोध करते हुए आज राज्य के सभी जिलों में प्रदर्शन किया। जिला कांग्रेस अध्यक्षों तथा वरिष्ठ नेताओं ने विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया।

शुक्ला ने बताया कि प्रदर्शन के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि डरी हुई मोदी सरकार कांग्रेस के बैंक खातों को जप्त करके वसूली नोटिस भेज कर यह चाहती है कि कांग्रेस पैसों के अभाव में बराबरी से चुनाव ना लड़ पाए, इसके लिए आयकर विभाग के माध्यम से बाधा उत्पन्न कर रही है।

बैज ने कहा, ”विगत 10 वर्षों के दौरान नोटबंदी हो या पीएम केयर फंड का मामला, भारतीय जनता पार्टी और केंद्र की मोदी सरकार की गतिविधियां संदिग्ध रही हैं, लेकिन उस पर आयकर विभाग को कोई एतराज नहीं है। राजनीतिक दल पर आयकर की देयता नहीं है, भाजपा ने कभी कोई आयकर नहीं दिया है, लेकिन दुर्भावनापूर्वक 30 साल पुराने मामले के बहाने ऐन चुनाव के वक्त कांग्रेस को लक्ष्य करके बैंक खातों पर रोक लगाना अलोकतांत्रिक है।”

शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस आने वाले दिनों में इस आंदोलन को और तेज करेगी।

भाषा संजीव शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)