Increase in honorarium along with the incentive amount of CG Mitanins

मितानिनों की प्रोत्साहन राशि के साथ मानदेय में हुई वृद्धि, CM भूपेश बघेल ने जारी किया आदेश

Increase in honorarium along with the incentive amount of CG Mitanins: मितानिनों के हित में महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए मानदेय में वृद्धि।

Edited By :   Modified Date:  July 10, 2023 / 11:13 PM IST, Published Date : July 10, 2023/11:13 pm IST

Increase in honorarium along with the incentive amount of CG Mitanins : रायपुर। छत्तीसगढ़ में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले है। जिसको देखते हुए राज्य की भूपेश सरकार आम जनता से लेकर कर्मचारियों के लिए भी कई योजनाओं का लाभ देती जा रही है। इसी बीच भूपेश सरकार ने एक और बड़ा ऐलान कर दिया है। CM भूपेश बघेल के निर्देश पर लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अंतर्गत विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन में सहयोग प्रदान करने वाले मितानिनों के हित में राज्य सरकार ने महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए मानदेय में वृद्धि की है।

read more : साउथ एक्टर पवन कल्याण की बढ़ी मुश्किलें, महिला आयोग ने थमाया नोटिस, महिलाओं के लिए कही थी ये बात 

Increase in honorarium along with the incentive amount of CG Mitanins : इस संबंध में मंत्रालय से जारी आदेश के तहत मितानिनों को पूर्व में दी जा रही प्रोत्साहन राशि के अतिरिक्त मितानिन कल्याण योजना के अंतर्गत 2200 रुपए की राशि प्रतिमाह एक अप्रैल 2023 से मानदेय में वृद्धि करने की स्वीकृति प्रदान की गई है। जिसका आदे 10 जुलाई को मंत्रालय महानदी भवन नवा रायपुर स्थित लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग से जारी कर दिया गया है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें