Indefinite strike of contract employees will be held in Raipur

संविदा कर्मचारियों का प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोल! राजधानी में करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल

Indefinite strike of contract employees will be held in Raipur: सोमवार से आधे दर्जन संगठनों ने सड़कों पर उतरने का ऐलान कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2023 / 09:12 PM IST, Published Date : March 10, 2023/9:12 pm IST

Indefinite strike of contract employees will be held in Raipur : रायपुर। छत्तीसगढ़ रायपुर में नियमितिकरण की आस लगाए प्रदेशभर के अनियमित और संविदा कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। सोमवार से आधे दर्जन संगठनों ने सड़कों पर उतरने का ऐलान कर दिया है। ये कर्मचारी संगठन ऑफिसों का काम कामकाज ठप कर अपनी मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे।

read more : नम्रता मल्ला ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, तस्वीरें देख फैंस भी हुए मदहोश

Indefinite strike of contract employees will be held in Raipur : छत्तीसगढ़ अनियमित कर्मचारी मोर्चा ने 12 मार्च को ही नया रायपुर के तूता धरना स्थल पर प्रदर्शन का ऐलान किया है। संगठन के साथ अनियमित कर्मचारियों के तीन दर्जन से ज्यादा संगठन संबद्ध हैं। प्रदर्शन के अलावा अनिश्चितकालीन हड़ताल की भी तैयारी हैं। प्रदेशभऱ में पंचायत सचिवों की संख्या साढ़े 10 हजार है। बजट घोषणा से निराश होकर इन्होंने अगले ही दिन से ही प्रदेश में गोबर खरीदी काम ठप कर चुके है। 15 मार्च के बाद सभी दफ्तर बंद कर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की तैयारी है।

read more : पीएम मोदी से मिले CM भूपेश बघेल, इन मुद्दों को लेकर करीब 20 मिनट हुई चर्चा

 

Indefinite strike of contract employees will be held in Raipur : हल्ला बोल अभियान में स्कूलों के सफाई कर्मचारी भी कूद पड़े हैं। कई सालों से ये कलेक्टर दर पर वेतन दिए जाने की मांग कर रहे हैं। बजट में कोई घोषणा नहीं हुई तो अब सामूहिक इस्तीफा देने का ऐलान किया है। 12 मार्च को ही इन्होंने बैठक बुलाई है। सारे मंत्री, नेताओं को पत्र लिखेंगे, और फिर काग्रेस का घोषणा पत्र हाथ में लेकर पदयात्रा शुरू करेंगें।

read more : नई खेल नीति को मंत्रिमंडल ने दी मंजूरी , प्रतिभावान युवाओं को मिलेगा लाभ…

 

Indefinite strike of contract employees will be held in Raipur : प्रदेश के नगरीय निकायों में काम करने वाले 45 हजार संविदा कर्मचारी भी इसी राह पर हैं। उनका भी 12 मार्च से आंदोलन पर जाने की तैयारी है। ये भी नियमितिकरण की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा कई और संगठन भी हड़ताल पर जाने की तैयारी कर रहे हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें