IPS Dipanshu Kabra appointed as Public Relations Commissioner

IPS दीपांशु काबरा बनाए गए जनसंपर्क आयुक्त, संवाद के CEO का अ​तिरिक्त प्रभार ​भी मिला, आदेश जारी

IPS दीपांशु काबरा बनाए गए जनसंपर्क आयुक्त! IPS Dipanshu Kabra appointed as Public Relations Commissioner today

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : October 5, 2021/6:53 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ सरकार ने मंगलवार को प्रशासनिक स्तर के अधिकारियों के प्रभार में फेरबदल किया है। प्रशासन ने अपर परिवहन आयुक्त की जिम्मेदारी संभाल रहे IPS दीपांशु काबरा को जनसंपर्क विभाग का प्रभार सौंपा है। अब दीपांशु काबरा जनसंप​र्क आयुक्त होंगे। साथ ही संवाद के CEO का अ​तिरिक्त प्रभार ​भी दिया गया है। आदेश सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी किया गया है। वहीं, प्रशासन ने सौमिल रंजन चौबे बनाए गए जनसंपर्क संचालक के साथ—साथ संवाद और सूडा के CEO का अ​तिरिक्त प्रभार ​सौंपा है।

Read More: राजधानी रायपुर में केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण का हमला, बोली- कांग्रेस के डीएनए में है लूट

वहीं, सरकार ने आज अन्य आदेश जारी करते हुए 2003 बैच के अधिकारी परदेशी सिद्धार्थ कोमल को मिला जनसंपर्क के सचिव का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। वह अभी लोक निर्माण विभाग के साथ साथ खनिज विभाग की जिम्मेदारी संभाल रहे है। वहीं तुलिका प्रजापति को कृषि विभाग के उप सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई है।

Read More: कॉलेज एडमिशन लेने गई छात्रा से गैंगरेप, गाड़ी में किडनैप कर दूसरे जिले में ले गए थे तीन युवक

इसके अलावा राज्य सरकार ने डॉ.एस भारती दासन को जनसंपर्क के आयुक्त सह संचालक,और CEO के पद से पदमुक्त कर दिया है। अभी वह मुख्यमंत्री के विशेष सचिव की जिम्मेदारी संभाल रहे है।

Read More: मध्यप्रदेश उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने किया नामों का ऐलान, खंडवा लोकसभा सीट से राज नारायण सिंह होंगे उम्मीदवार