Niyamit honge chhattisgarh ke aniyamit karmchari!

नियमित होंगे छत्तीसगढ़ के अनियमित कर्मचारी!…सरकार ने शुरू की नियमितीकरण की प्रक्रिया

Employees of Chhattisgarh will be regular : छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन सदन में छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2023 / 04:22 PM IST, Published Date : January 4, 2023/9:00 am IST

रायपुर: Employees of Chhattisgarh will be regular : छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन सदन में छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग में अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण का मामला उठा। भाजपा विधायक शिवरतन शर्मा ने ये मुद्दा उठाते हुए कहा कि प्रदेश में 17 हज़ार 629 अनियमित कर्मचारी काम रहे हैं, इन कर्मचारियों को कब तक नियमित किया जाएगा?

आज भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : बुधवार के दिन भूलकर भी न करें ये काम, एक झटके में हो जाएंगे कंगाल… 

यथासंभव निर्णय लेगी सरकार

Employees of Chhattisgarh will be regular :  इस सवाल का जवाब देते हुए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि घोषणा पत्र में हमने अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने का प्रावधान रखा था। शासन स्तर पर सभी विभागों से जानकारी मांगी गई है कि कितने अनियमित कर्मचारी काम कर रहे हैं। सिंहदेव ने कहा कि सरकार वित्तीय संसाधन का आकंलन कर यथासंभव निर्णय लेगी। आने वाले बजट सत्र में उसके बाद अनुपूरक बजट तक कोशिश की जाएगी।

आज भी पढ़ें : पुरानी रंजिश के चलते युवक पर जानलेवा हमला, आरोपी ने मारी गोली 

चुनाव में जनता के पास जाएंगे : टीएस सिंहदेव

Employees of Chhattisgarh will be regular :  वहीं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि यह गंभीर मामला है। सरकार अनियमित कमर्चरियों से वादाख़िलाफ़ी कर रही है। इस पर मंत्री सिंहदेव ने कहा कि हम चुनाव में जनता के पास जाएंगे। हमने वादा किया होगा तो जनता जवाब देगी। सदन में पक्ष-विपक्ष के सदस्यों के बीच जमकर हंगामा हुआ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें