Dead person found corona positive in CG Jagdalpur hotel

Jagdalpur News : होटल में मृत मिला इटालियन नागरिक निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

होटल में मृत मिला इटालियन नागरिक निकला कोरोना पॉजिटिव!Dead person found corona positive in CG Jagdalpur hotel

Edited By :   October 30, 2023 / 09:09 AM IST

Dead person found corona positive in CG Jagdalpur hotel : जगदलपुर। छत्तीसगढ़ जगदलपुर के एक निजी होटल में इटली की नागरिक की मौत के बाद हुई जांच में विदेशी नागरिक का शव कोरोना पॉजिटिव मिला है। दरअसल मृतक को इटली रवाना करने से पहले एयरपोर्ट अथॉरिटी द्वारा शव की विभिन्न चरणों में जांच की जाती है। जिनमें कॉविड टेस्ट भी शामिल है। पहली बार में कॉविड टेस्ट पॉजीटिव आने की जानकारी मिली है।

read more : Lok Sabha Elections 2024 : चिराग के लिए सिरदर्द बने चाचा पशुपति! हाजीपुर सीट छोड़ने को मंजूर नहीं, अब कैसे बनेगी बात, जानें यहां.. 

Dead person found corona positive in CG Jagdalpur hotel : अब यह टेस्ट दोबारा कराए जाने की तैयारी की जा रही है। यदि मृतक कोविड पॉजिटिव पाया गया तो विदेशी नागरिक को विदेश भेजने की प्रक्रिया और भी जटिल हो जाएगी। जिस नागरिक की मौत हुई वह जिस होटल में था और जो होटल कर्मचारी मेडिकल स्टाफ इसका परीक्षण कर रहा था।

 

Dead person found corona positive in CG Jagdalpur hotel : साथ ही पुलिस अधिकारियों को भी क्वॉरेंटाइन करना पड़ सकता है। फिलहाल इस मामले में प्रशासन कुछ भी कहने से बच रहा है। दरअसल इटली का नागरिक फ्रांसिस्को नगरनार स्टील प्लांट में काम कर रहा था और इसी दौरान वह जगदलपुर के अविनाश होटल में रहता था। मौत के कारणों को लेकर अब भी खुलासा नहीं हुआ है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers