CM Bhupesh took action in case of death due to alcohol

शराब से मौत का मामला: सीएम भूपेश बघेल ने लिया एक्शन, कहा दोषियों पर की जाएगी कड़ी कार्रवाई

शराब से मौत का मामला: सीएम भूपेश बघेल ने लिया एक्शन, कहा दोषियों पर की जाएगी कड़ी कार्रवाई! CM Bhupesh took action

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2023 / 12:40 PM IST, Published Date : May 15, 2023/12:34 pm IST

रायपुर। CM Bhupesh took action जिले में आज सोमवार को देशी शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतकों में एक सेना का जवान भी शामिल है। घटना के बाद तीनों के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। वहीं मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग कर रहे है।

Read More: अदालतों के चक्कर काटकर थक गए है तो अपनाएं पं. प्रदीप मिश्रा के ये उपाय, प्रकरण से मुक्ति के साथ मिलेगी केस में जीत

CM Bhupesh took action वहीं मामले को संज्ञान में लेते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Read More: इस बार की शनि जयंती पर बन रहे तीन खास योग, 3 राशियों के जातकों का होगा भाग्योदय, मिलेंगे शुभ समाचार

बता दे कि बता दें की जांजगीर-चाम्पा जिले में देशी शराब पीने से 3 लोगों की मौत मामला सामने आया हैं। अचानक हुई इस मौत से हड़कंप मच गया हैं। बताया जा रहा है कि शराब पीने के बाद तीनों की हालत बिगड़ गई। जिसके बाद तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इनमे से एक सेना का जवान भी बताया जा रहा है। शुरुआती जाँच में पता चला हैं की तीनो ने गांव के ही एक शख्स से शराब खरीदकर पी थी। आशंका जताई जा रही है शराब जहरीली थी जिस वजह से तीनो ने दम तोड़ दिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक