Dead body of woman and child not identified even after 9 days

Janjgir Champa news: हत्यारे तो दूर शवों की पहचान भी नहीं करा पाई पुलिस, नौ दिन बाद भी हाथ नहीं लगा कोई सुराग

हत्यारे तो दूर शवों की पहचान भी नहीं करा पाई पुलिस Dead body of woman and child not identified even after 9 days

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2023 / 05:06 PM IST, Published Date : May 24, 2023/4:57 pm IST

जांजगीर चांपा। जिले के नैला उपथाना क्षेत्र के मुड़पार गांव के मुड़ा नाला के पास महिला और बच्चे की रस्सी से बंधी नग्न लाश मिलने के मामले में 9 दिन बाद भी मृतकों की पहचान नहीं हुई है। पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस के द्वारा सीसीटीवी खंगाला जा रहा है, वहीं FSL की रिपोर्ट के आधार पर जांच की जा रही है। मामले में पुलिस ने महिला और बच्चे की पहचान के लिए इश्तहार भी जारी किया है।

Read More: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

दरअसल, 15 मई को पुलिस को सूचना मिली थी कि मुड़ा नाला के पास निर्वस्त्र दो डेडबॉडी पड़ी हुई है और दोनों रस्सी से बंधी हुई है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी। यहां 1 महिला और 1 बच्चे का शव रस्सी से बंधा हुआ था। इतना ही नहीं दोनों डेडबॉडी के साथ 1 खरगोश को भी बांधा गया था, लेकिन अब 9 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस को हत्यारों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।

Read More: ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, दो साल के मासूम समेत तीन लोगों की मौत 

मामले में पुलिस के हाथ खाली है और जल्द सुराग जुटाने का दावा पुलिस कर रही है। अब देखना होगा कि पुलिस कब तक मृतकों के पहचान करने में सफल हो पाती है और हत्यारों के बारे में सुराग जुटा पाती है ? पुलिस का कहना है कि दोनों मृतकों की पहचान करने इश्तहार जारी किया गया है, वहीं सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है और हर बिंदु पर जांच की जा रही है। IBC24 से राजकुमार साहू की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें