Police arrested for robbing at knifepoint

Janjgir: चाकू की नोंक पर लूट करने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, न्य़ायिक हिरासत में भेजा

Janjgir: चाकू की नोंक पर लूट करने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, न्य़ायिक हिरासत में भेजा Police arrested for robbing at knifepoint

Edited By :   Modified Date:  August 9, 2023 / 07:02 AM IST, Published Date : August 9, 2023/7:01 am IST

राजकुमार साहू, जांजगीर: The accused looted जांजगीर की सिटी कोतवाली पुलिस ने चाकू की नोक पर लूट की घटना को अंजाम देने वाले फरार आरोपी सुमित को गिरफ्तार किया है और घटना में प्रयुक्त बाइक को जब्त किया है। पहले भी एक आरोपी कुमार उर्फ रोबोट की गिरफ्तारी हो चुकी है। दोनों आरोपी ने मिलकर 20 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था। गौरतलब है कि बनारी गांव निवासी अजय कुशवाहा ने 29 जून को थाना में रिपोर्ट  लिखाई कि शाम को वह पुटपुरा गांव की दुकान से राशन लेकर लौट रहा था, तभी नाला के पास कुमार उर्फ रोबोट अपने साथी के साथ उसके बाइक को रुकवाया और चाकू की नोखापर रखकर उससे 20 हजार रुपये की लूट की।

Bhanupratappur News: बंजारी माता मंदिर में हुई चोरी, पहचान छुपाने सीसीटीवी डीवीआर भी साथ ले गए चोर

The accused looted घटना के बाद दोनों आरोपी फरार थे, जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी और इसके बाद 6 अगस्त को एक आरोपी कुमार उर्फ रोबोट को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। फरार आरोपी की तलाश की जा रही थी और पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सुमित घर पहुंचा है। इस पर पुलिस ने दबिश दी और आरोपी सुमित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें