theft in banjari mata temple

Bhanupratappur News: बंजारी माता मंदिर में हुई चोरी, पहचान छुपाने सीसीटीवी डीवीआर भी साथ ले गए चोर

Bhanupratappur News: बंजारी माता मंदिर में हुई चोरी, पहचान छुपाने सीसीटीवी डीवीआर भी साथ ले गए चोर theft in banjari mata temple

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 02:33 PM IST, Published Date : August 8, 2023/2:33 pm IST

अखिलेश शुक्ला,  भानुप्रतापपुर : theft in banjari mata temple बंजारी माता मंदिर में चोरों ने लगाई सेंध भानुप्रतापपुर दुर्गुकोंदल के ग्राम हाहालद्दी में स्थित बंजारी माता मंदिर में चोरों ने लगाई सेंध, मातारानी के नाक की नथ समेत दानपात्र से  कैश चुरा ले गए चोर। ये चोर मंदिर के पीछे की तरफ से एक्जॉस्ट फैन को तोड़ कर मंदिर के अंदर घुसे थे। शातिर चोरों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ ले गए। शिकायत के बाद दुर्गुकोंदल पुलिस चोरों की पतासाजी में जुट गई।

Read More: 12 वीं पास युवाओं के लिए पुलिस में निकली भर्ती, अंतिम तिथि 27 अगस्त, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

theft in banjari mata temple बता दें कि भानुप्रतापपुर दुर्गुकोंदल के ग्राम हाहालद्दी बंजारी माता मंदिर में चोरों ने बोला धावा में स्थित बंजारी माता मंदिर में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इन चोरों ने माता की नाक की नथनी और दानपात्र से पैसे चुरा ले गए इतना ही नहीं पहचान छुपाने के लिए सीसीटीवी डी़वीआर भी अपने साथ ले गए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस चोरीे का केस दर्ज कर लिया है और चोरो की तलाश की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें