'सेवा, सुशासन और जनजाति कल्याण मोदी सरकार के नौ वर्षों की पहचान' - प्रबल प्रताप सिंह जूदेव |

‘सेवा, सुशासन और जनजाति कल्याण मोदी सरकार के नौ वर्षों की पहचान’ – प्रबल प्रताप सिंह जूदेव

Prabal Pratap Singh Judeo: धर्मांतरण जैसे घोर षड्यंत्र से समाज को सचेत किया और कहा धर्मांतरण माफ़िया धर्मांतरण के माध्यम से हमको तोड़ रहे है इसीलिए इनको मुँहतोड़ जवाब देना है।

Edited By :   Modified Date:  July 30, 2023 / 06:57 PM IST, Published Date : July 30, 2023/6:54 pm IST

जशपुर। वर्षोे से अपने संवैधानिक अधिकार के लिए संघर्ष करने के बाद भाजपा मोदी सरकार द्वारा भुईयां समाज को अनुसूचित जनजाति दर्जा देने पर समाज द्वारा पमशाला, तपकरा में धन्यवाद कार्यक्रम रखा गया जिसमें मुख्य अतिथि प्रबल प्रताप सिंह जूदेव रहे। मुख्त अतिथि प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, प्रदेश मंत्री भाजपा रहे उनके पिताजी स्व दिलीप सिंह जूदेव जी का वर्णन करते हुए भुईयां समाज के वरिष्ठों ने कहा जूदेव जी से समाज का शुरू से आत्मीय संबन्ध रहा और उनके अथक प्रयासों से सैकड़ों वर्षा बाद समाज को संवैधानिक अधिकार मिला।

मुख्य अतिथि प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने भुईयां समाज के पूर्वजों के त्याग, तपस्या और बलिदान सराहा एवं उन महापुरुषों को श्रद्धांजलि दिया। धर्मांतरण जैसे घोर षड्यंत्र से समाज को सचेत किया और कहा धर्मांतरण माफ़िया धर्मांतरण के माध्यम से हमको तोड़ रहे है इसीलिए इनको मुँहतोड़ जवाब देना है। मिलकर संगठित रहेंगे तो अपने अमूल्य विरासत को सुरक्षित रख पाएंगे।

प्रबल ने कहा भाजपा अनुसूचित जनजाति विकास के लिए प्रतिबद्ध है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार पिछले 9 वर्षों से अपनी अनेक योजनाओं के द्वारा जनजाति के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। हमें जनजाति वर्ग से सामाजिक संपर्क साधते हुए यह उन तक यह बात प्रेषित करनी है।

read more: मात्र 500 फॉलोअर्स से कमा सकते है पैसे, Twitter X से होगी बंपर कमाई, ये है मॉनेटाइजेशन की शर्त

read more: CG: भाजपा का आरोप, तब इंदिरा गांधी आवास योजना थी, गाँव में सिर्फ दो लोगों को ही मिलता था आवास..