Dharamlal Kaushik to CM Bhupesh Baghel

CG: भाजपा का आरोप, तब इंदिरा गांधी आवास योजना थी, गाँव में सिर्फ दो लोगों को ही मिलता था आवास..

Edited By :   Modified Date:  July 30, 2023 / 05:45 PM IST, Published Date : July 30, 2023/5:45 pm IST

रायपुर: 2023 के चुनाव के पहले सियासी दलों के नेताओं के बीच जुबानी वार और आरोप प्रत्यारोप तेज होता जा रहा हैं। पार्टिया अब दूसरी पार्टियों कि नीतियों और फैसलों पर भी कटाक्ष करने से इन्ही चूक रही। यही वजह हैं कि बीजेपी और कांग्रेस ने एक-दूसरे पर पर पार्टियों के अन्दर गुटबाजी का दावा किया था। हालाँकि दोनों ही दलों के नेताओ ने ऐसी किसी भी आशंका से साफ़ इंकार किया था। (Dharamlal Kaushik to CM Bhupesh Baghel) वही अब पूर्व नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के दिग्गज नेता धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस पर फिर से निशाना साधा है।

अतीक अहमद का वकील गिरफ्तार, उमेश पाल हत्याकांड में कर रहा था गैंगस्टर की पैरवी, पुलिस को है इस बात का शक

दरअसल कौशिक ने विधायकों के परफॉर्मेंस पर सीएम भूपेश के बयान पर पलटवार करते हुए दावा किया कि कांग्रेस घबराहट के कारण विधायकों की टिकट काटने की बातें कर रहे हैं। इससे बीजेपी को डरने की आवश्यकता नहीं है। कौशिक ने कहा कि विधायकों का परफॉर्मेंस अच्छा है तो टिकट मिलनी चाहिए, किसी की टिकट नहीं कटना चाहिए। मुख्यमंत्री अगर ऐसा करेंगे तो हम उनको बधाई देंगे।

PM आवास पर भी घेरा

धरमलाल कौशिक ने प्रधानमंत्री आवास को लेकर भी मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने कहा इंदिरा आवास के तहत 10 हजार दिया जाता था, तब एक गाँव में दो लोगो को ही आवास मिल पाता था लेकिन आज कांग्रेस प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास नहीं बना पा रहे हैं। कौशिक ने कहा अपने कमजोरियों को छुपाने प्रधानमंत्री आवास पर झूठ न बोले, 12 लाख आवास छीनने का काम कांग्रेस पार्टी ने किया है। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा मुख्यमंत्री बताएं बताएं सर्वे में कितने हजार लोगों का नाम आया, वे स्पष्ट करेंगे तो सरकार की नियत पता चल जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें