Jharkhand police reached to arrest BJP candidate Brahmanand Netam

भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करने पहुंची झारखंड पुलिस

police reached to arrest Brahmanand Netam :भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करने के लिए झारखंड पुलिस कांकेर पहुंचा चुकी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 28, 2022/11:32 am IST

भानुप्रतापुर : police reached to arrest Brahmanand Netam :भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करने के लिए झारखंड पुलिस कांकेर पहुंचा चुकी है। पुलिस टीम यहां से भानुप्रतापुर रवाना होगी और ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करने की प्रक्रिया पूरी करेंगे। बता दें कि झारखंड पुलिस की टीम डीएसपी रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में कांकेर पहुंची है।

यह भी पढ़ें : PM Kisan: 13वीं किस्त से पहले PM किसान योजना में 8 बड़े बदलाव! जानिए अभी नहीं तो…

बिना सामान कैसे गिरफ्तार कर सकती है पुलिस

police reached to arrest Brahmanand Netam : वहीं इस मामले में भाजपा प्रवक्ता केदार कश्यप का बयान सामने आया है। केदार कश्यप ने कहा कि, ब्रह्मानंद नेताम को अभी कोई समन नहीं मिली है। बिना समन दिए झारखंड पुलिस कैसे ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार कर सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम कांकेर के व्यापारी नरेश सोनी के घर पहुंची है। पुलिस के अनुसार ब्रह्मानंद नेताम के खिलाफ दर्ज दुष्कर्म के मामले में नरेश सोनी का नाम भी शामिल है। झारखंड पुलिस के साथ कांकेर पुलिस की टीम भी मौजूद है।

यह भी पढ़ें : प्रदेश के अधिकारियों को नए साल का गिफ्ट! मिलेंगे नए 28 IAS-IPS अफसर, इन अधिकारियों का होगा प्रमोशन, देखें सूची 

बता दें कि, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम के खिलाफ निर्वाचन आयोग में शिकायत करते हुए बताया था कि, ब्रह्मानंद नेताम के खिलाफ झारखंड में सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो और अनैतिक देह व्यापार निषेध कानूनों के तहत मामला दर्ज है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें