Will bury hang hang but BJP government should implement it strictly Kamal Nath

‘गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा..’ कठोर तरीके से अमल करें BJP सरकार : कमलनाथ

मध्यप्रदेश के पूर्व CM कमलनाथ का ने ट्वीट कर अवैध शराब के बढ़ते कारोबार पर बीजेपी सरकार हमला बोला है। इसके साथ ही कमलनाथ ने शराब माफ़ियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : July 28, 2021/12:51 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व CM कमलनाथ का ने ट्वीट कर अवैध शराब के बढ़ते कारोबार पर बीजेपी सरकार हमला बोला है। इसके साथ ही कमलनाथ ने शराब माफ़ियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Read More News:  शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने सदन में स्वीकारी ITI में प्रशिक्षण अधिकारियों की नियुक्ति में आरक्षण रोस्टर का पालन नहीं किए जाने की बात

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि अवैध शराब बिक्री का जाल पूरे प्रदेश में फैलता जा रहा है। शराब माफ़ियाओ के हौसले बुलंद है। पूर्व में उज्जैन, मूरैना, ग्वालियर, भिंड में ज़हरीली शराब से मौतों की घटनाएं देख चुके हैं अब मंदसौर में आबकारी मंत्री के क्षेत्र की घटना सामने है? प्रदेश के इंदौर, सनावद, खंडवा में भी कुछ लोगों की संदिग्ध मौतों की जानकारी सामने आयी है। सरकार इसको लेकर भी तत्काल एसआईटी का गठन करे। इन मौतों की भी निष्पक्ष जांच हो।

Read More News:  महंगाई की मार…ट्वीट वार! मुद्दे पर जारी है सियासी आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला

https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1420250799649660929

कमलनाथ ने आगे लिखा कि अब समय आ गया है कि सरकार माफ़ियाओं के ख़िलाफ़ अपने जुमले सच करें। गाढ़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा पर कठोर तरीक़े से अमल करें। 15 माह की हमारी सरकार ने प्रदेश भर में माफियाओं को नेस्तनाबूद किया था। वैसी ही कठोर कार्रवाई वर्तमान में भी हो।

Read More News:  शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने सदन में स्वीकारी ITI में प्रशिक्षण अधिकारियों की नियुक्ति में आरक्षण रोस्टर का पालन नहीं किए जाने की बात