CAF constable's suicide case revealed

Kanker News: सीएएफ आरक्षक के आत्महत्या के मामले का हुआ खुलासा, जवान की महिला मित्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में किए हैरान करने वाले खुलासे

Kanker News: सीएएफ आरक्षक के आत्महत्या के मामले का हुआ खुलासा, जवान की महिला मित्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में किए हैरान करने वाले खुलासे

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2023 / 04:03 PM IST, Published Date : September 28, 2023/4:03 pm IST

अमित चौबे, कांकेर:

CAF constable suicide case: जिले में 12 दिन पहले ड्यूटी पर तैनात सीएएफ के आरक्षक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। जवान का फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठने वाली जवान की महिला मित्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जवान को लंबे समय से भिलाई की रहने वाली एक महिला ब्लैकमेल कर रही थी और उससे काफी रकम भी ले चुकी थी। महिला से परेशान जवान ने 16 सितंबर को हल्बा चौकी में ड्यूटी के दौरान अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो जवान की मोबाइल कॉल डिटेल में महिला से काफी बातचीत का पुलिस को पता चला।

Read More: Bhilai News: डेंगू के बाद अब स्वाइन फ्लू ने दिखाया प्रकोप, 80 वर्षीय बुजुर्ग की हुई मौत

फोटो वायरल करने की दी धमकी

मृत जवान के परिजनों के बयान और कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने उक्त महिला को भिलाई से हिरासत में लेकर पूछताछ की तो महिला ने जवान की कुछ फोटो चुपके से खींचने और उसके वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठने की बात कबूल की है। जिसके बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार जवान चंद्र शेखर यादव का उक्त महिला से जान पहचान थी और दोनों का मिलना जुलना भी था।

Read More: Gold-Silver Price Today: अनंत चतुर्दशी पर बेहद सस्ते हुए सोने-चांदी के दाम, यहां जानें आज का ताजा भाव

CAF constable suicide case: इसी दौरान महिला ने कुछ आपत्तिजनक फोटो खींच ली थी, जिसे हथियार बनाकर महिला जवान से पैसे ऐंठ रही थी। डीएसपी मोहसिन खान ने बताया कि महिला ने जवान से कितने पैसे डरा धमाकर वसूले हैं। इसकी जांच की जा रही है। जवान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers