FIR registered on President of Congress Lok Sabha IT Cell

CG News: ‘साहब उन लोगों ने मेरे घर में घुसकर…’! महिला की शिकायत पर कांग्रेस IT सेल के लोकसभा अध्यक्ष सहित 6 पर मामला दर्ज

FIR registered on President of Congress Lok Sabha IT Cell महिला की शिकायत पर कांग्रेस IT सेल के लोकसभा अध्यक्ष सहित 6 पर मामला दर्ज

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 04:56 PM IST, Published Date : August 8, 2023/4:39 pm IST

अखिलेश शुक्ला, भानुप्रतापपुर। प्रार्थिया श्रृंखला पण्डा संबलपुर निवासी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, कि कांग्रेस आईटी सेल के लोकसभा अध्यक्ष नमन जैन, नीलेश जैन, दीपक जैन, जीवन जैन, संजू नेताम , गांधी (ज्ञानेश्वर बघेल ) के द्वारा घर में घुसकर मेरे व मेरे परिवार के साथ मारपीट किया गया है। महिला का आरोप है कि उसके परिवार के साथ भी मारपीट किया गया है। महिला के अनुसार, अचानक बहुत से संख्या में मेटाडोर में सवार लोगों ने घर में घुसकर महिला एवं उसके पति सास व ससुर के साथ अभद्र गालियां देते हुये मारपीट की और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी, जिससे पूरा परिवार दहशत में है।

Read More: यूपी का कुख्यात गैंगस्टर उमरिया से गिरफ्तार, लखनऊ पुलिस ने एमपी आकर धर दबोचा

कांग्रेस आईटी सेल के लोकसभा अध्यक्ष नमन जैन ने कहा कि मेरे ऊपर लगे आरोप निराधार है। बहरहाल भनुप्रतापपुर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। वहीं, भानुप्रतापपुर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 147-IPC, 294-IPC, 323-IPC, 451-IPC, 506-IPC का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Read More: यूको बैंक से नाबालिग ने पार किया रुपये से भरा बैग, CCTV में कैद हुई वारदात, देखें वीडियों 

पुलिस प्रशासन की ओर एसआई संदीप बंजारे ने बताया मृतक उमेश पांडा और निलेश जैन के बीच पैसा लेन-देन का मामला सामने आया है। चूंकि निलेश जैन द्वारा संबलपुर में स्थित मृतक के नजूल भूमि पर बने मकान के साथ भी लिखा पढ़ी किया गया है। उन्होंने बताया इसी बात को लेकर आज नीलेश जैन परिवार वहां पर गए थे बातचीत के दौरान दोनों पक्षों में मारपीट हुआ है। फिलहाल महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज किया गया है। वहीं नीलेश जैन की ओर से भी आवेदन आया है जांच कर उचित कार्यवाही किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें