A minor steals a bag containing Rs 3 lakh from UCO Bank in Bairad

Shivpuri news: यूको बैंक से नाबालिग ने पार किया रुपये से भरा बैग, CCTV में कैद हुई वारदात, देखें वीडियों

A minor steals a bag containing Rs 3 lakh from UCO Bank in Bairad यूको बैंक से नाबालिग ने पार किया रुपये से भरा बैग, CCTV में कैद हुई वारदात

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 03:23 PM IST, Published Date : August 8, 2023/2:57 pm IST

वीरेंद्र राठौड़, शिवपुरी। शिवपुरी जिले के बैराड़ कस्बे के यूको बैंक से तीन लाख रुपये की चोरी का मामला सामने आया है। जहां यूको बैंक में घुसकर एक नाबालिग ने व्यापारी के पैसों से भरा बैग चोरी कर मौके से फरार हो गया। चोरी की यह वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है। पीड़ित व्यापारी ने इसकी शिकायत बैराड़ थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर नाबालिग चोर की तलाश शुरू कर दी है।

Read More: नन्हे-मुन्ने बच्चों की अनोखी भक्ति, पॉकेट मनी से पालकी बनाकर निकाली अशोकेश्वर महादेव की सवारी 

बैराड़ कस्बे के रहने वाले व्यापारी दीपेश गोयल पुत्र बल्ली गोयल ने बताया कि वह यूको बैंक में पैसे निकालने गए हुए थे। कैश काउंटर पर पहले मैने 3 लाख रूपये निकालकर अपने एक बैग में रख लिए थे। इसके बाद में 75 हजार रुपये और निकालने के लिए विड्रॉल वाउचर भरने लगा था। इसी बीच किसी अज्ञात चोर के द्वारा मेरे पैसों से भरा बैग चोरी कर लिया। पैसों से भरा बैग मैने बैंक में तलाश किया लेकिन नहीं मिला। इसके बाद मैने बैंक में लगी सीसीटीवी को चैक कराया तो मेरे बैग को एक नाबालिग चोर चोरी करता हुआ कैद हुआ है।

Read More: सीएम बघेल ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को लिखा पत्र, 12% GST का उठाया मुद्दा

बता दें कि बैराड़ में आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही है, लेकिन पुलिस इन पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। आज बैंक की चोरी के साथ दो व्यापारियों की दुकान के ताले तोड़कर चोर चोरी कर ले गए। नाबालिग चोर के साथ एक संदिग्ध युवक भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। बैराड़ थाना पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers