Pakhanjur News: धान खरीदी बंद होने से भड़के किसान, आवागमन बंद कर किया चक्काजाम |

Pakhanjur News: धान खरीदी बंद होने से भड़के किसान, आवागमन बंद कर किया चक्काजाम

Pakhanjur News: धान खरीदी बंद होने से भड़के किसान, आवागमन बंद कर किया चक्काजाम

Edited By :   |  

Reported By: Amitabh Bhattacharya

Modified Date:  January 3, 2024 / 02:34 PM IST, Published Date : January 3, 2024/2:34 pm IST

पखांजूर।Pakhanjur News: धान खरीदी केंद्रों में धान खरीदी बंद होने से आक्रोशित सैंकड़ो किसानों ने बड़गांव में चक्काजाम कर दिया है। किसानों की मांग है कि धान उपार्जन केंद्रों से धान खरीदी सुचारू तरीके से चालू किया जाए। गौरतलब है कि धान उपार्जन केंद्रों से परिवहन नहीं होने के चलते केंद्रों में जगह नहीं है। जिसके चलते केंद्र प्रभारी ने खरीदी बंद कर दी है। जिससे किसान अपनी उपज नहीं बेच पा रहे है।

Read More: Latest Viral Video: पेट्रोल नहीं मिला तो घोड़े पर सवार होकर निकला जोमेटो का डिलीवरी बॉय.. हड़ताल के बीच सामने आया ये मजेदार Video, आप भी देखें

वहीं दूसरी ओर जनवरी के अंतिम तिथि तक खरीदी की जानी है। लेकिन अभी खरीदी बंद होने से किसान परेशान हो गए हैं और धान विक्रय को लेकर चिंतित है। जिससे हताश सैकड़ों किसानों ने आज बड़गांव जिओ टावर के पास सड़क पर बैठ गए हैं। पखांजुर से भानुप्रतापपुर मार्ग पर पूरी तरह से आवागमन बंद है।

Read More: CAA News: चार साल बाद लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA! इन लोगों को मिलेगी नागरिकता 

Pakhanjur News:  मामले की जानकारी होते है बड़गांव पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस के अफसरों ने किसानों से वार्तालाप का प्रयास किया परंतु पुलिस प्रशासन का यह प्रयास असफल रहा और अपनी मांगों पर किसान अडिग रहे।बरहाल पिछले आधे घण्टे से स्टेट हाइवे क्रमांक 25 पर आवागमन बंद है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें