mare gaye naxalites ki hui pahchan | 29 Naxalites gun down in kanker Update New | Today Live News & Update 18th April 2024
LIVE NOW

Today Live News & Update 18th April 2024: ‘मैं चुनाव जीतूंगा… UDF चुनाव जीतेगा और भाजपा को मिलेंगी शून्य सीटें’, कांग्रेस उम्मीदवार का बड़ा बयान

Today Live News & Update 18th April 2024: 'मैं चुनाव जीतूंगा... UDF चुनाव जीतेगा और भाजपा को मिलेंगी शून्य सीटें', कांग्रेस उम्मीदवार का बयान

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2024 / 06:02 PM IST, Published Date : April 18, 2024/8:24 am IST

Today Live News & Update 18th April 2024: केरल के अलप्पुझा से कांग्रेस उम्मीदवार केसी वेणुगोपाल ने कहा, ”मैं चुनाव जीतूंगा… UDF चुनाव जीतेगा और भाजपा को शून्य सीटें मिलेंगी। केरल के लोग भाजपा के छिपे हुए एजेंडे को समझने के लिए काफी समझदार हैं…”

Today Live News & Update 18th April 2024: बिलासपुर कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का भाजपा पर बड़ा हमला बोला है।  BJP के गेट आउट सुप्रिया कैंपेन पर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि यह देश मेरा है मैं इस देश की बेटी हूं, किसी की हैसियत और हिम्मत नहीं है कि मुझे कहीं से गेट आउट करें। यह देश हर व्यक्ति का है, हर लड़की का है। आधी आबादी को गो बैक बोलने वालों का आधी आबादी डब्बा गोल करने वाली है। छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार ने विस चुनाव में जो- जो वादे किए थे, उसमें से एक भी वादे पूरे नहीं किए। इस प्रदेश की आधी आबादी जानना चाहती है कि 500 का सिलेंडर कब मिलेगा, भाजपा पहले उसका जवाब दे।

कांकेर: 16 अप्रेल के दोपहर कांकेर जिले के छोटे बैठिया जंगल के माड़ इलाके में हुए नक्सली-पुलिस मुठभेड़ में 29 नक्सलियों की मौत हो गई थी। (mare gaye naxalites ki hui pahchan) उनमें से 16 नक्सलियों की पहचान कर ली गई हैं। शवों में डीवीसी नेता शंकर राव और 10 लाख की इनामी महिला नक्सली ललिता की शिनाख्त भी कर ली गई हैं। बाकि बचे नक्सलियों की पहचान के लिए स्थानीय ग्रामीण और आत्मसमर्पित नक्सलियों की मदद ली जा रही हैं। इससे पहले घटना के ठीक एक दिन बाद मारे गए 8 नक्सलियों की पहचान की गई थी।

Naxal Encounter In Kanker: नक्सलियों के प्रति कांग्रेस की संवेदना, बता दिया शहीद.. सुप्रिया श्रीनेत के बयान से भड़की भाजपा.. आप भी सुने..

29 Naxalites gun down in kanker Update New

Today Live News & Update 18th April 2024: सुंदरराज ने बताया कि मारे गए नक्सली जिनकी पहचान की गई है उनमें डिवीजनल कमेटी सदस्य शंकर राव और ललिता के साथ-साथ सुखमती, जुगरी, अदरू, माधवी, सुखलाल पद्दा, हीरालाल, विनोद गांवड़े, राकेश, (mare gaye naxalites ki hui pahchan)कमला, रजीता, हिड़मे मरकाम, टीनू, मानवी और दिवाकर गांवड़े शामिल हैं। सभी नक्सली दक्षिण बस्तर एरिया में सक्रिय थे।

 
Flowers