Husband and brother-in-law strangled the woman to death

Kawardha News: पति और देवर की हैवानियत, महिला के साथ की ऐसी हरकत, जानकर कांप जाएगी रूह

पति और देवर की हैवानियत, महिला के साथ की ऐसी हरकत Husband and brother-in-law did such an act with the woman

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2023 / 06:07 PM IST, Published Date : May 14, 2023/6:07 pm IST

Husband and brother-in-law strangled the woman to death: कवर्धा। कबीरधाम जिले के कुकदूर पुलिस ने दो माह पहले हुए अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा लिया है। महिला की हत्यारा कोई और नहीं उनके ही देवर और पति ने मृतिका की चरित्र पर शंका के चलते गला दबाकर उतारा था मौत के घाट। आरोपी पति की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी थी, वहीं अब फरार देवर को पुलिस ने ढूंढ निकाला है।

read more: सेक्स रैकेट पर पुलिस की दबिश, होटल में आपत्तिजनक हालत में मिले आठ जोड़े, ऐसे हुआ खुलासा 

दरअसल कुकदूर थाना क्षेत्र अंतर्गत तेलियापानी धोबे गांव के निवासी चैतराम बैगा का शादी पांच वर्ष पूर्व बदनाचुआ गांव के मतिया बाई के साथ हुआ था। शादी के कुछ दिन हंसी खुशी बीते और परिवार में एक बच्चा हुआ। सब कुछ ठीक चल रहा था फिर अचानक पति चैतराम बैगा अपने पत्नी के चरित्र पर शक करने लगे, जिसे लेकर आये दिन दोनों के बीच विवाद होने लगा। पति चैतराम ने अपने पत्नी को मारने अपने ही छोटे भाई बेदराम के साथ मिलकर जालसाज रची और सात फरवरी 2023 को दोनों भाईयों ने मिलकर मतिया बाई के गले में रस्सी बांधकर मौत के घाट उतार दिया।

read more: इन मांगों को लेकर सड़क पर उतरे ग्रामीण, लगाए गंभीर आरोप 

हत्या के बाद पुलिस और लोगों को गुमराह करने के लिए महिला की शव को मकान में ही फांसी के फंदे पर लटका दिया। और फिर खुद ही पुलिस को पत्नी ने आत्महत्या कर ली कहकर झूठी सूचना दी, लेकिन मृतिका के मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया और जांच की मांग की। रिपोर्ट के बाद पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार था। रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या पाए जाने के बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार किया था। पुलिस की डर से उसका भाई फरार हो गया, जिसे आज गिरफ्तार कर रिमांड में जेल भेज दिया है। IBC24 से सूर्यप्रकाश चन्द्रवंशी की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers